देश

देश में पालतू कुत्तों का आतंक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा, जर्मन शेफर्ड कुत्ते ने नौकरानी को बुरी तरह नोंचा

नई दिल्ली
देश में पालतू कुत्तों का आतंक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। एक ताजा घटना में, नोएडा की एक हाउसिंग सोसायटी में देखने को मिली जहां जर्मन शेफर्ड कुत्ते के हमले में एक महिला नौकरानी बुरी तरह घायल हो गई। महिला के हाथ पर गंभीर चोटें आई हैं. पीड़िता को नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह दुखद घटना ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी-2 में गैलेक्सी रॉयल सोसाइटी में हुई।

 बिसरख थाने में पुलिस शिकायत दर्ज कराई गई
नौकरानी पर कुत्ते ने तब हमला किया जब वह सोसायटी की 18वीं मंजिल पर जा रही थी। अब बिसरख पुलिस स्टेशन में पुलिस शिकायत दर्ज की गई है।शिकायत के अनुसार, जब पीड़ित 18वीं मंजिल पर टहल रहा था, तो कुत्ता एक फ्लैट से बाहर आया, जिसका गेट खुला था और उसने पीड़ित पर हमला कर दिया। कुत्ते ने पीड़िता के हाथों में अपने दांत गड़ा दिए और उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। कुत्ते का मालिक महिला को प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल ले गया और उसे एंटी-रेबीज इंजेक्शन लगाया। पुलिस ने कहा कि उन्हें पीड़िता से लिखित शिकायत मिली है और वे उचित कार्रवाई कर रहे हैं।

मुंबई हाउसिंग सोसायटी में कुत्तों के हमले की ऐसी ही घटना
पिछले साल नवंबर में इसी तरह की एक घटना में, महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में एक पालतू कुत्ते ने 10 वर्षीय लड़की पर हमला कर दिया था, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई थी। यह घटना अंधेरी (पूर्व) में एमआईडीसी में लोढ़ा एटर्निस सोसायटी से सामने आई थी। पीड़िता को चोटों के कारण 45 टांके लगे।

घटना के बाद, पीड़ित के माता-पिता द्वारा कुत्ते के मालिक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई। यह घटना तब हुई जब कुत्ता घर से बाहर निकला और लड़की पर हमला कर दिया। बाद में पुलिस ने कुत्ते के मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की। पड़ोसियों का आरोप है कि यह तीसरी बार है जब इस कुत्ते ने किसी सोसायटी निवासी पर हमला किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button