मध्यप्रदेशराजनीति

केंन्द्रीमंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर, प्रहलाद पटेल, गणेश सिंह सहित सांसदों को चुनाव लड़ाएगी बीजेपी

मप्र विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा की दूसरी सूची जारी

Realindianews.com

भोपाल। मप्र विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा की दूसरी सूची जारी कर दी गई है। भाजपा केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर, प्रह्लाद पटेल, फग्गन सिंह कुलस्ते,गणेश सिंह सहित सांसदों को विधानसभा चुनाव लड़ाएगी।
भारतीय जनता पार्टी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक गत 13 सितंबर को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में हुई थी। बैठक में पीएम नरेन्द्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृहमंत्री अमित शाह और केंद्रीय चुनाव समिति के अन्य सदस्य मौजूद थे। इस बैठक में भाजपा की दूसरी सूची को हरी झंडी दी गई।
पार्टी ने श्योपुर से दुर्गालाल विजय, मुरैना से रघुनाथ कंसाना, दिमनी से नरेन्द्र सिंह तोमर, लहार से अमरीश शर्मा गुड्डू और भितरवार से मोहन सिंह राठौर को टिकट दिया है।

मप्र विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा की दूसरी सूची जारी, जानिये किन्‍हें कहां से मिला टिकट
डबरा से इमरती देवी, सेवढ़ा से प्रदीप अग्रवाल, करैरा से रमेश खटीक, राघोगढ़ से हिरेंद्र सिंह बंटी बना, देवरी से बृजबिहारी पटेरिया, राजनगर से अरविंद पटेरिया, सतना से गणेश सिंह, मैहर से श्रीकांत चतुर्वेदी, सीधी से रीती पाठक, सिंहावल से विश्वामित्र पाठक, कोतमा से दिलीप जायसवाल, जबलपुर पश्चिम से राकेश सिंह, डिंडौरी से पंकज टेकाम, निवास से फग्गन सिंह कुलस्ते और कटंगी से गौरव पारधी को टिकट दिया है।
पार्टी ने नरसिंहपुर से प्रहलाद सिंह पटेल, गाडरवारा से उदय प्रताप सिंह, जुन्नारदेव से नत्थन शाह, छिंदवाड़ा से विवेक बंटी साहू, परासिया से ज्योति डहेरिया, घोड़ाडोंगरी से गंगाबाई उईके, उदयपुरा से नरेन्द्र शविाजी पटेल, खिलचीपुर से हजारीलाल दांगी, आगर से मधु गेहलोत, शाजापुर से अरुण भीमावत, भीकनगांव से नंदा ब्राह्मणे, राजपुर से अंतर सिंह पटेल, पानसेमल से श्याम बर्डे, थांदला से कलसिंह भांवर और गंधवानी से सरदार सिंह मेड़ा को टिकट दिया है। देपालपुर से मनोज पटेल, इंदौर एक से कैलाश विजयवर्गीय, नागदा खाचरौद से डा तेजबहादुर सिंह और सैलाना से संगीता चारेल को पार्टी ने अपना उम्मीदवार बनाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button