राजनीति

राहुल गांधी के ईडी रेड वाले दावे पर ललन सिंह का तंज, अगर उन्होंने कोई पाप किया होगा, तभी उन्हें संदेह होगा

नई दिल्ली
लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के ईडी छापेमारी की आशंका वाले बयान पर सियासत गर्मा गई है। केंद्रीय मंत्री ललन सिंह ने राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि अगर उन्होंने कोई पाप किया होगा, तभी उन्हें संदेह होगा। जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के पूर्व अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि जो जैसा पाप करेगा, उसका परिणाम उसको भुगतना पड़ेगा। उनके मन के अंदर अगर कुछ है। उन्हें लगता है कि उनके पास कुछ गलत है, जिससे ईडी छापा मार सकती है तो वो जानें।

केंद्रीय मंत्री ललन सिंह ने शुक्रवार को संसद परिसर में मीडिया से बातचीत के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी पार्टी (जेडीयू) भी एनडीए से बहुत दिन अलग रही, लेकिन किसी ने छापा नहीं मारा। अगर कोई पाप नहीं करेगा तो कुछ नहीं होगा।  

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए दावा किया कि पिछले दिनों लोकसभा में दिए गए उनके भाषण के बाद ईडी उनपर छापा मार सकती है। कुछ लोगों को उनकी चक्रव्यूह वाला भाषण पसंद नहीं आया। ईडी के अंदरखाने से उन्हें यह बात पता चली है। राहुल गांधी ने कहा कि वे बांहें खोलकर ईडी अधिकारियों का इंतजार कर रहे हैं।

बता दे कि लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने 29 जुलाई को केंद्रीय बजट पर चर्चा के दौरान कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21वीं सदी में एक ना चक्रव्यूह बनाया है। इससे करोड़ों लोगों को नुकसान हुआ। जिस तरह महाभारत के युद्ध में अभिमन्यु को फंसाकर 6 लोगों ने मारा था, वैसे ही आज भी चक्रव्यूह के केंद्र में 6 लोग हैं। ये पूरे देश को कंट्रोल कर रहे हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button