देश

बिहार-मधेपुरा में आपराधी शिक्षक ने गोली मारकर ली साथी शिक्षक की जान

मधेपुरा.

मधेपुरा में 31 जुलाई को नेशनल हाइवे 106 पर अपराधियों ने स्कूल जा रहे एक शिक्षक को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। लेकिन इलाज के दौरान शुक्रवार की रात उसकी मौत हो गई। मृतक चंद्रशेखर झा (47) पुरैनी थानाक्षेत्र के सपरदह पंचायत के करामा वार्ड एक का रहने वाला था। शिक्षक चंद्रशेखर झा अन्य दिनों की तरह 31 जुलाई को अपने घर से आलमनगर के मध्य विद्यालय सिंहार जा रहे थे।

घर से लगभग डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर शीशबन्नी डायवर्जन के पास एनएच-106 पर बाइक सवार अपराधियों ने उन पर गोली चला दी। गोली उनकी पीठ के दाहिने भाग में लगी। गोली लगते ही चंद्रशेखर बाइक सहित सड़क पर गिर गए। वहीं, घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी घटनास्थल से फरार हो गए। इधर, गोली की आवाज सुनकर घटनास्थल पर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने घायल चंद्रशेखर के परिजनों को घटना की सूचना दी और उसे इलाज के लिए पुरैनी पीएचसी में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। उनका इलाज भागलपुर के मायागंज अस्पताल में चल रहा था। शुक्रवार की शाम को हालत बिगड़ते देख उन्हें पटना रेफर कर दिया गया था। पटना ले जाने के दौरान रास्ते में उनकी मौत हो गई।

वहीं, पुलिस ने शिक्षक चंद्रशेखर झा को गोली मारने के आरोप में आलमनगर थाना क्षेत्र के मधेली निवासी निरंजन कुमार भगत उर्फ बबलू को गिरफ्तार किया है। आरोपी भी आलमनगर के मध्य विद्यालय सिंगार में शिक्षक है। उदाकिशुनगंज एसडीपीओ अविनाश कुमार ने बताया कि पुराने विवाद में शिक्षक चंद्रशेखर झा को गोली मारने की बात सामने आई है। गिरफ्तार शिक्षक निरंजन कुमार भगत का पूर्व से आपराधिक इतिहास रहा है। उसके ऊपर आलमनगर, मधेपुरा सदर के अलावा पूर्णिया के भवानीपुर थाने में कई मामले दर्ज हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button