देश

बिहार-बेगूसराय में महिला ने बेटे की मौत के सदमे में फांसी लगाकर दी जान

बेगूसराय.

बेगूसराय में एक महिला ने बेटे की मौत से आहत में होकर घर में ही गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई। मौत की सूचना परिजनों में कोहराम मच गया। घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के दनियालपुर गाछी टोला की है। मृत महिला की पहचान दनियालपुर गाछी टोला के रहने वाले राजकुमार दास की पत्नी संजू देवी के रूप में की गई है।

मृतका के पति राजकुमार दास ने बताया है कि 25 फरवरी को बड़े पुत्र चंदन दास ने घर में ही गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया था। बेटे की आत्महत्या के बाद संजू देवी ने डिप्रेशन में चली गईं। उन्होंने बताया है कि हम अपने घर से ब्लॉक जाने के लिए निकाले थे। बेटे का डेथ सर्टिफिकेट निकलवाना था। हम अपने घर से ब्लॉक मृत पुत्र का डेट सर्टिफिकेट लाने के लिए गए थे। तभी घर में अकेले की फायदा उठाकर संजू देवी ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। उन्होंने बताया है कि बेटे की मौत से ही आहत होकर संजू देवी ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया।

बेटे की खबर सुनते ही डिप्रेशन में चली गई थी
बताया है कि हमलोग पूरे परिवार हिमाचल में रहते थे लेकिन पुत्र चंदन कुमार अपनी पत्नी के साथ ससुराल आया था और पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसी से नाराज होकर चंदन दास घर में ही गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। बेटे की आत्महत्या की खबर सुनते ही मन डिप्रेशन में चली गई और हमेशा वह मौत के बारे में सोचते रहती थी। इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने तेघड़ा थाना पुलिस को दी। मौके पर तेघड़ा थाने के पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button