टेक्नोलॉजी

बजट में लॉन्च हुआ Lava Blaze X फोन

Lava का नया स्मार्टफोन आ गया है। कंपनी ने इसे Blaze X का नाम दिया है। इसमें आपको कई शानदार फीचर्स मिलते हैं। साथ ही डिस्प्ले भी काफी अच्छा दिया जाता है। अब फाइनली ये भी लॉन्च भी हो चुका है। आज हम आपको इस फोन के बारे में कुछ जरूरी बातें बताने जा रहे हैं। सबसे खास बात है कि इस फोन में आपको कम कीमत में कर्व्ड डिस्प्ले मिल रही है। साथ ही सोनी कैमरा सेंसर का इस्तेमाल किया गया है। यही वजह है कि ये काफी ट्रेंड में है।

Lava Blaze X की बात करें तो इसमें कई खासियत मिलती हैं। इस मोबाइल फोन के 4GB (4जीबी वर्चुअल रैम) वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये है, लेकिन बैंक ऑफर के बाद ये वेरिएंट 13,999 रुपये का मिलेगा। 6GB (6जीबी वर्चुअल रैम) वाले वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये है लेकिन बैंक ऑफर के बाद ये वेरिएंट 14,999 रुपये का पड़ेगा।

Lava Blaze X आ रहा 10 जुलाई को, कर्व्ड डिस्प्ले वाला सबसे सस्ता फोन!

8 जीबी (8 जीबी वर्चुअल रैम) वाले वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये है लेकिन 1 हजार रुपये के बैंक ऑफर के बाद यही वेरिएंट 15,999 रुपये में मिलने वाला है। तीनों ही मॉडल्स में 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। इस फोन की खासियत की बात करें ये काफी लाइटवेट आने वाला है। कम वेट होने की वजह से ये देखने में काफी अच्छा होने वाला है। साथ ही यूजर एक्सपीरियंस भी आपका काफी अच्छा होगा। यही वजह है कि आप इसे अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं। इस फोन के डिस्प्ले में आपको कलर्स काफी अच्छे मिलते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button