उत्तर प्रदेश

सुल्तानपुर ज्वैलरी शॉप लूट कांड में पहले मंगेश अब अजय यादव, 1 लाख के इनामी बदमाश का पुलिस एनकाउंटर

सुल्तानपुर

यूपी के सुल्तानपुर ज्वैलरी शॉप लूटकांड में शामिल एक और बदमाश की गुरुवार को पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई. जिससे बदमाश घायल हो गया. बताया जाता है कि पुलिस मुठभेड़ में एक लाख का इनामी अजय यादव घायल हुआ है. उसके पैर में गोली लगी है. फिलहाल उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इससे पहले पुलिस ने लूटकांड में शामिल एक अन्य आरोपी मंगेश यादव को एनकाउंटर में मार गिराया था.

28 अगस्त को हुई थी डकैती

सुल्तानपुर में ज्वैलरी शॉप में हुई डकैती के मामले में पुलिस ने अब तक 5 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. एक आरोपी मंगेश यादव को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया था. जिन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. उन सब पर एक-एक लाख के इनाम थे.

गिरफ्तार आरोपियों में अरविंद यादव, दुर्गेश सिंह, विवेक सिंह, अजय यादव और विनय शुक्ला शामिल हैं. एक सप्ताह पहले 28 अगस्त को बदमाशों ने ठठेरी बाजार स्थित आभूषण दुकान में डाका डाला था.  

दो किलो सोने के आभूषण बरामद

बदमाशों के पास से ज्वैलरी शॉप से लूटा गया 2 किलो 700 ग्राम हीरे जड़ित सोने के जेवरात बरामद किये गए हैं. 28 अगस्त को हुई डकैती के दौरान बदमाशों ने जिस बोलेरो गाड़ी को बैकअप में रखा था वो बोलेरो भी बरामद  हुई है . बोलेरो का मालिक त्रिभुवन कोरी को पहले ही एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया जा चुका है.

आपको बता दें कि सुल्तानपुर में 28 अगस्त को ठठेरी बाजार स्थित ओम ऑर्नामेंट नाम की दुकान में कुछ नाकाबपोश हथियारबंद बदमाशों ने दिनदहाड़े डाका डाला था. इस दौरान हथियार के बल पर दुकानदार और दुकान में मौजूद अन्य लोगों को बंधक बनाकर डकैती को अंजाम दिया गया था. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी मंगेश यादव को एनकाउंटर में मार गिराया था.

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button