देश

राजस्थान-पाली में गोली मारकर सड़क किनारे फेंका महिला का शव

पाली.

पाली जिले के सोजत में सड़क किनारे एक विवाहित महिला का शव मिला है, जिसकी गोली मारकर हत्या की गई है। मृतका के शरीर पर जो घाव हैं, वे रिवॉल्वर की गोली से हुए फायर के हैं। पुलिस ने अज्ञात महिला के शव को सोजत अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर शव की शिनाख्तगी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। सूत्रों के अनुसार, शव की प्रारंभिक जांच में सीने पर गोली लगने के दो निशान नजर आए हैं।

हालांकि, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह खुलासा हो पाएगा कि महिला को कितनी दूर से और कितनी गोली मारी गई है। गौरतलब है कि पाली के सोजत सिटी थाना क्षेत्र में बिलाड़ा की तरफ जाने वाले मार्ग पर बुधवार को एक विवाहिता का शव मिला है। इस पर दो गहरे घाव के निशान हैं। सोजत सीओ देरावर सिंह सोढा के अनुसार, महिला की गोली लगने से मौत हुई है। मृतका ने लाल रंग का सलवार सूट पहन रखा है, जिसकी पुलिस शिनाख्त के प्रयास में जुटी है। ताकि हत्या की इस अनसुलझी गुत्थी को सुलझाया जा सके।

हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका
मृतका के कपड़े देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह पंजाब अथवा हरियाणा की निवासी हो सकती है, जिसकी कहीं और हत्या कर उसके शव को यहां लाकर फेंक दिया गया है। इन परिस्थितियों में पुलिस को शव की शिनाख्त के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है। पुलिस ने राजस्थान, यूपी, एमपी, हरियाणा और पंजाब में मृतका का फोटो और डिटेल सभी पुलिस थानों में भेजी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button