मध्यप्रदेश

धार में हुआ सड़क हादसा, कार की टक्कर से एक की मौत, छह घायल

धार.
लेबड़-नयागांव फोरलेन पर ग्राम मानसा से डेढ़ किलोमीटर दूर शनिवार शाम को भीषण सड़क हादसा हुआ। इंदौर से रतलाम की ओर जा रही एक कार वाहन में जा घुसी। इसमें एक पुरुष की मौत हो गई। तो वहीं छह लोग घायल हुए हैं। इसमें दो छोटे बच्चे भी शामिल है। घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया। जहां गंभीर घायल होने के चलते सभी को इंदौर रेफर कर दिया गया है। फिलहाल पुलिस द्वारा कार में सवार लोगों की जानकारी निकाली जा रही है। मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।

कार से उछल गए लोग
टक्कर इतनी जोरदार थी की एक कार पूरी चकनाचूर हो गई। वहीं कार में बैठे कुछ लोग कार से कुछ दूरी पर जा गिरे। राहगीरों द्वारा घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया गया। यहां डाक्टरों की टीम द्वारा सभी घायलों का प्राथमिक उपचार कर उन्हे इंदौर रेफर कर दिया। इस घटना में एक आदमी की मौत हो गई।

शनिवार को शाम करीब साढ़े 6 बजे के बीच स्विफ्ट डिजायर कार का हादसा हुआ। सवार लोग इंदौर से रतलाम के ग्राम सेजावता जा रहे थे। वहीं घटना के बाद घायलों को तुरंत धार के जिला चिकित्सालय लाया गया। कानवन थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। वही मृत व्यक्ति का शव धार अस्पताल के शव गृह में रखा गया है। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button