मध्यप्रदेश

गुना में विवाहिता महिला से तांत्रिकों ने झाड़-फूंक के जाल में फंसा किया गैंगरेप

गुना

गुना जिले में विवाहिता महिला से तांत्रिकों ने गैंगरेप किया। महिला विवाह के करीब आठ साल बाद भी मां नहीं बन पा रही थी। जिसके चलते 28 वर्षीय महिला तंत्र-मंत्र और झाड़-फूंक के जाल में फंस गई। इसके बाद मां बनने की गारंटी देकर कथित तांत्रिकों ने झाड़फूंक के नाम पर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। महिला ने आरोप लगाया कि सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसे जान से मारने की धमकी भी दी गई।

घटना का खुलासा तब हुआ जब पीडि़ता की मां ने उसे उदास देखा और उससे उसकी उदासी का कारण पूछा जिसके बाद महिला ने अपनी मां को आप बीती सुनाई। इसके बाद परिजनों की समझाइश पर महिला ने नईसराय थाने पहुंचकर आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है। पीड़िता का विवाह 2015 में हुआ था और शादी के कई साल बाद भी जब वह मां नहीं बन पाई तो वह परेशान रहने लगी थी। इसी बात का फायदा उठाकर आरोपी मोहन जाटव महिला को मिला और उसे तंत्र मंत्र के जाल में फंसाया।

आरोपी मोहन जाटव ने महिला को इस कदर बातों में उलझाया कि वह मान गई कि तंत्र-मंत्र और झाड़-फूंक के जरिए भी बच्चा हो सकता है, जिसके बाद महिला उसके घर पहुंच गई। मोहन ने झाड़-फूंक की बात कहकर उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला इससे डर गई और दुराचार की बात किसी को नहीं बताई। इसके बाद डुंगासरा निवासी सीताराम और गणेशराम कुशवाह ने भी महिला को झाड़-फूंक से बच्चा होने का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही इस बात की जानकारी किसी को देने पर जान से मारने की धमकी दी।

थाना प्रभारी आशुतोष गुप्ता ने घटना के बारे में बताया कि गुना क्षेत्र की महिला ने मामला दर्ज कराया है। महिला ने रिपोर्ट किया है कि शादी के आठ साल बाद भी बच्चा नहीं हुआ था। जिसके चलते वह तांत्रिक के जाल में फंस गई थी। तांत्रिकों ने बंदिश के नाम पर महिला का फायदा उठाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। शिकायत के बाद एफआईआर कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button