उत्तर प्रदेश

प्रतापगढ़ में तेज रफ्तार डंपर से भिड़ंत के बाद आग का गोला बनी कार, दो की मौत, तीन की हालत नाजुक

प्रतापगढ़

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में डंपर और कार में भिड़ंत हो गई. इस भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई. हादसे के बाद कार में लग गई थी. कार में कुल 5 लोग सवार थे, जिसमें तीन की हालत नाजुक बनी हुई है. कार सवार सभी लोग प्रयागराज के रहने वाले थे और अयोध्या से दर्शन करके लौट रहे थे.

जानकारी के मुताबिक, प्रतापगढ़ के नगर कोतवाली के सोनावा के पास प्रयागराज-अयोध्या हाईवे पर डंपर और कार की भिड़ंत के बाद कार में आग लग गई थी. जिसके चलते कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए. हादसे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जबकि घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया.

दरअसल, ये हादसा आज सुबह हुआ, जब प्रयागराज-अयोध्या हाईवे पर तेज रफ्तार कार और डंपर की आमने-सामने हुई भिड़ंत के बाद कार में आग लग गई. कार से आग की लपटें उठने लगीं. कार में पांच लोग सवार थे. आग में झुलसने से घटनास्थल पर ही दो लोगों की मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया.

हालत नाजुक होने के कारण उन्हें रेफर कर दिया गया है. हादसे के बाद मौके पर लोग जुट गए. सूचना पाकर पुलिस भी पहुंच गई. हादसा प्रयागराज-अयोध्या हाईवे पर सिटी कोतवाली क्षेत्र के सोनावा के पॉलिटेक्कनिक कॉलेज के पास हुआ. कार हादसे में गंभीर रूप से घायल प्रयागराज के नैनी थाना क्षेत्र के चकताना निवासी अखिल साहू (18), करेली करेड़ा के सत्यम साहू (24) और विवेक (24) हैं.

तीनों को प्रयागराज रेफर कर दिया गया है. वहीं, मृतकों की पहचान की जा रही है. कार सवार सभी लोग प्रयागराज के रहने वाले थे. वे अयोध्या से दर्शन करके लौट रहे थे. तभी रास्ते में दर्दनाक हादसा हो गया.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button