फ़िल्म जगत

भाईजान ने अपनी नई फिल्म के नाम का ऐलान कर अगले साल की ईद पहले ही कर ली बुक

मुंबई

सुपरस्टार सलमान खान ने बीते दिन ईद के मौके पर अपने फैन्स को बड़ा सरप्राइज दिया. भाईजान ने अपनी नई फिल्म के नाम का ऐलान कर अगले साल की ईद पहले ही बुक कर ली है. साल 2025 में सलमान अपनी फिल्म सिकंदर लेकर आ रहे हैं. ईद का मौका था, सलमान खान ने अपने घर की बालकनी में सभी चाहने वालों से मुलाकात की. भाईजान अपनी दोस्ती और दरियादिली के लिए जाने जाते हैं. कपूर परिवार के साथ भी वह अपने रिश्ते को लेकर हमेशा चर्चा में रहे हैं.

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसने सभी को सोच में डाल दिया है. दरअसल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे. सही सुना आपने ये कपल सलमान खान से मिलने के लिए उनके घर पहुंचा था. जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं. हालांकि ये तस्वीरें सलमान और इस जोड़े की नहीं है. माना जा रहा है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हाल ही में एक फ्रेंडली मुलाकात के लिए सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट गए थे.

सलमान के किसी करीबी ने सुपरस्टार के घर से रणबीर और आलिया के साथ उनकी तस्वीरें शेयर की है. जिसके सामने आते ही इस बात से पर्दा उठा है. देखा जाए तो सलमान खान और रणबीर की मुलाकात फैन्स के लिए थोड़ी हैरान करने वाली है. लंबे वक्त से ये माना जा रहा था कि इनके बीच थोड़ा मन-मुटाव चल रहा है. लेकिन अब फैन्स इस खबर के सामने आने के बाद काफी खुश हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि ये तीनों किसी फिल्म में साथ काम करें.

बता दें, सलमान खान और आलिया भट्ट को संजय लीला भंसाली की फिल्म के लिए कास्ट किया गया था. लेकिन ये जोड़ी बनते-बनते रह गई और डायरेक्टर भंसाली की फिल्म भी बंद हो गई. वहीं, सलमान खान ने रणबीर कपूर की पहली फिल्म में कैमियो किया था. उसके अलावा भी भाईजान रणबीर की कई और फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button