राजनीतिविदेश

पाक सिंध में 60 हिंदुओं को मुस्लिम बनाया गया

धर्मांतरण कराने वाले ने वीडियो फेसबुक पर पोस्ट किया

इस्लामाबाद, RIN । पाकिस्तान के सिंध प्रांत में 60 हिंदुओं का धर्मांतरण कर उन्हें मुस्लिम बनाया गया। धर्मांतरण कराने वाले अब्दुल रऊफ निजामानी ने फेसबुक पर इस घटना का वीडियो डाला है। उसने लिखा- आज मेरी निगरानी में 60 लोग मुसलमान हुए हैं, इनके लिए दुआ करें।
अब्दुल रऊफ के फेसबुक प्रोफाइल के मुताबिक वह सिंध के मतली में म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन का अध्यक्ष है। फेसबुक पर उसके 4275 फॉलोअर्स हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि काजी सभी हिंदुओं को कलमा पढ़वा रहा है और वह दावा कर रहा है कि इन सभी लोगों की यह पहली नमाज है। वो धर्म बदलने वाले हिंदुओं से कह रहा है कि हर मुस्लिम की जिंदगी का खाली एक ही मकसद होता है और वो है अल्लाह को खुश करना। तभी आपकी जिंदगी का मकसद पूरा होगा। जिन लोगों को अल्लाह मंजूरी देगा, उन्हीं की जिंदगी आगे बढ़ेगी।
13 साल की हिंदू लड़की को अगवाकर धर्म परिवर्तन कराया
इसी साल मार्च में 13 साल की हिंदू लड़की को अगवा कर लिया गया था और उसका धर्म परिवर्तन कराया गया था। रिपोट्र्स के मुताबिक इस लड़की का नाम कविता ओआद था, जो कि कंधकोट इलाके की रहने वाली थी। इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जो पाकिस्तानी जर्नलिस्ट नायला इनायत ने शेयर किया था।
सिंध में धर्म परिवर्तन के लिए कुख्यात है मौलवी मियां मिट्ठू
इस लड़की को भीड़ ने घेरा हुआ था और लड़की जमीन पर बैठी हुई थी। यह धर्म परिवर्तन मुस्लिम धर्मगुरु मियां मिट्ठ ने कराया था, जो भारचुंदी मस्जिद का मौलवी है। मियां मिट्ठ सिंध इलाके में अपहरण और धर्म परिवर्तन के लिए कुख्यात है। वह गरीब हिंदू लड़कियों को अपना निशाना बनाता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button