मध्यप्रदेश

जनता से संपर्क करने सोशल मीडिया पर सक्रिय रहें पार्टी कार्यकर्ता – आलोक शर्मा

भोपाल
 भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यालय में रविवार को सोशल मीडिया की भोपाल जिले की वालंटियर मीट का आयोजन किया गया। कार्यक्रम को पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष व भोपाल लोकसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी आलोक शर्मा और जिला अध्यक्ष सुमित पचौरी ने संबोधित किया।

चलो मिल के साथ, देश को आगे बढ़ाते हैं
चलो फिर एक बार, हम “मोदी सरकार“ बनाते हैं

भोपाल जिले के सोशल मीडिया टीम के वालंटियर मीट कार्यक्रम को संबोधित करते हुए आलोक शर्मा ने कहा कि सोशल मीडिया का क्षेत्र बहुत व्यापक है। लोगों की सोशल मीडिया पर सक्रिया भी रहती है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की नीतियों, योजनाओं और कार्यों को जनता तक पहुंचाने के लिए पार्टी के कार्यकर्ता सोशल मीडिया का सहारा ले सकते हैं। विपक्षी दलों के लोग और कार्यकर्ता समय-समय पर भ्रामक जानकारी देकर कभी पार्टी तो कभी प्रत्याशी के संबंध में अनर्गल प्रलाप भी करते हैं, जिस पर पार्टी के सोशल मीडिया टीम के वालंटियर नजर रखें और उन्हें तथ्यों के साथ जवाब देने का कार्य किया जाए।

शर्मा ने कहा कि पार्टी के सोशल मीडिया से जुड़े साभी साथीगण पार्टी की रीतियों, नीतियों और कार्यों के साथ प्रत्याशी द्वारा किए गए विकास और समाज कल्याण के कार्यों को भी जनता के सामने ले जाने के लिए सोशी मीडिया का उपयोग करें।
जिला अध्यक्ष सुमित पचौरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र और मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के नेतृत्व में मध्यप्रदेश की भाजपा की डबल इंजन सरकार गरीबों के कल्याण, प्रदेश के विकास के उल्लेखनीय कार्य किए हैं। यह युग तकनीक का है तो हम लोगों को भी तकनीक का उपयोग सही कार्यों में अधिक से अधिक करना चाहिए। सोशल मीडिया वालंटियर्स भाजपा सरकार के विकास और गरीब कल्याण के कार्यों, नीतियों  को जनता तक ले जाने के लिए सोशल मीडिया का उपयोग करें।

बैठक में भाजपा सोशल मीडिया टीम के प्रदेश संयोजक अभिषेक शर्मा, संभाग संयोजक पवन दुबे, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सत्यार्थ प्रकाश अग्रवाल, जिला संयोजक धीरज सोनी सहित सोशल मीडिया वालंटियर उपस्थित थे। इस अवसर पर प्रदेश सह संयोजक सुयश त्यागी जी, सोशल मीडिया आईटी के जिला प्रभारी अश्वनी राय जी, भोपाल जिला संयोजक धीरज सोनी, ग्रामीण जिला संयोजक राजेश मिश्रा एवं भोपाल नगर एवं ग्रामीण के सोशल मीडिया के समस्त कार्यकर्ता एवं सोशल मीडिया पर एक्टिव अन्य लोग भी उपस्थित रहे।

राजेन्द्र गुप्ता
जिला मीडिया प्रभारी
9826056796

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button