देश

राहुल गांधी टेप किया भाषण पढ़ते और जातिगत राजनीति करते हैं : अमित शाह

जयपुर.

गृहमंत्री अमित शाह ने होटल ललित में सामाजिक संगठनों के साथ आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि राजस्थान में इस बार सभी 25 लोकसभा सीटों पर विजयी होकर हैट्रिक लगाएंगे। इस बार जीत का मार्जिन 2014-19 के लोकसभा चुनावों से कहीं ज्यादा होगा। बैठक में सर्वसमाज और विभिन्न सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधि मौजूद थे।

गृहमंत्री ने कहा कि आजादी के अमृतकाल में समाज के शोषित, वंचित और अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति के हितों का ध्यान रखा जा रहा है। आज पूरा विपक्ष प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हटाने के लिए एकजुट हो रहा है, लेकिन पीएम मोदी का एक ही नारा है 'राष्ट्र का विकास'। उन्होंने आने वाले दिनों में सिख गुरु अंगददेव जी की जयंती मनाए जाने की बात कही, गुरु अंगदेवजी ने भारत को अखंड रखने के लिए बलिदान दिया था। शाह ने कहा कि आजादी के बाद कांग्रेस ने समाज को बांटने का काम किया है। देश में विपक्षी गठबंधन इंडी एलाइंस के पास भविष्य का कोई विजन नहीं है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ओबीसी के नाम पर प्रधानमंत्री मोदी को उलाहना देते हैं, जबकि मोदी स्वयं ओबीसी वर्ग से आते हैं। राहुल टेप किया हुआ भाषण पढ़ते हैं, उन्हें ये तक नहीं पता कि 30 साल पहले देश में किसकी सरकार थी, वे जातिगत राजनीति करते हैं। बैठक के दौरान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने गृहमंत्री अमित शाह का स्वागत करते हुए कहा कि प्रदेश में आमजन के भीतर भाजपा के प्रति जोश और उमंग है। डबल इंजन की सरकार लगातार मोदी की गारंटियों को पूरा करने का काम कर रही है। हमने प्रदेश की जनता से जो वादे किए थे, उन्हें पूरा करने की दिशा में हम निरंतर प्रयासरत हैं। इस बार भी राजस्थान में सभी 25 सीटों पर बड़े मार्जिन के साथ कमल खिलाएंगे और 400 पार का नारा साकार करेंगे।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 10 साल के कार्यकाल की उपलब्धियों की बात की। उन्होंने कहा कि हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनकल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना होगा। इसके लिए गांव-देहात में जाकर प्रधानमंत्री की योजनाओं का प्रचार करना होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button