देश

भीषण सड़क हादससे में देखते-देखते गई दो की जान

पटना.

पटना के फतुहा स्थित महारानी चौक के नजदीक रविवार की अहले सुबह गैस सिलेंडर लदे ट्रक और कार की सीधी टक्कर हो गई। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखचे उड़ गए। इसमें कार सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन घायल हो गए। सभी घायलों को पटना के पीएमसीएच में रेफर कर दिया गया। सभी की हालत गंभीर बनी हुई है।

घटना की सूचना मिलते ही फतुहा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने गैस लदे ट्रक को भी जब्त कर लिया है। घटना के बाद मौके पर घंटो सनसनी का माहौल बना रहा। बताया जा रहा है कि फतुहा थाना क्षेत्र के नोहटा निवासी कार चालक सूरज कुमार अपनी कार से पांच दोस्तों के साथ फतुहा के रेलवे यार्ड जा रहे थे। बताया जा रहा है कि इसी क्रम में विपरीत दिशा से एक ट्रक तेज रफ्तार से आ रही थी। अचानक महारानी चौक के पास कार और ट्रक की आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई। इस हादसा में कर के आगे सीट पर बैठे मनीष कुमार एवं कार चला रहे सूरज कुमार की मौत हो गई, जबकि पीछे सीट पर बैठे सीताराम, धर्मेश कुमार एवं गुड्डू कुमार घायल हो गए।

ट्रक पर गैस सिलेंडर लदे हुए थे
घटना की सूचना मिलते ही फतुहा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने सभी लोगों को कार से निकलकर आनन-फानन में इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच में भर्ती कराया है। घटना की पुष्टि करते हुए फतुहा थाना प्रभारी ने बताया कि सभी घायलों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। उन्होंने बताया कि घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरा को खंगाल जा रहा है। पुलिस पूरे मामले की गहराई से छानबीन कर रही है। उन्होंने बताया कि ट्रक पर गैस सिलेंडर लदे हुए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button