राजनीति

कई नेता तो जय श्री राम कहकर भाजपा में जॉइन करने की कोशिश कर रहे थे : विजयवर्गीय

छिंदवाड़ा
 कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय
ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और सांसद नकुलनाथ की बीजेपी में जॉइनिंग को लेकर एक बार फिर से बड़ा बयान दे दिया है. छिंदवाड़ा में बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने कहा कि भाजपा में सम्मिलित होने के लिए हवाई जहाज और हेलीकॉप्टर वाले लोग बहुत आ रहे थे, लेकिन हमने उनके लिए दरवाजे बंद रखे.

BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय ने सज्जन सिंह वर्मा को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा, जिन नेता का आप नाम ले रहे हैं वह तो जय श्री राम कहकर भाजपा में जॉइन करने की कोशिश कर रहे थे. लेकिन हमने ऐसे नेता को भाजपा में लाना करना उचित नहीं समझा. वह भाजपा के लायक नहीं थे.

बता दें कि छिंदवाड़ा से कांग्रेस ने कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ को उम्मीदवार बनाया है. जबकि बीजेपी ने इस सीट से विवेक बंटी साहू को चुनावी मैदान में उतारा है. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का गढ़ माने जाने वाले छिंदवाड़ा में बीजेपी का झंडा गाड़ने की जिम्मेदारी पार्टी ने कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय को सौंपी है.

इसी के चलते कैलाश विजयवर्गीय छिंदवाड़ा पहुंचे. जहां उन्होंने आयोजित बैठक में सहभागिता कर नगर निगम के पार्षद गणों के साथ संवाद किया. कहा कि गरीब कल्याण और प्रदेश एवं देश का विकास भारतीय जनता पार्टी की डबल इंजन की सरकार का संकल्प है. पूरा विश्वास है कि परिवार जनों के प्रेम, सहयोग, समर्थन और आशीर्वाद से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा संपूर्ण देश में विजय का कीर्तिमान बनाएगी.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button