फ़िल्म जगत

देबिना बनर्जी अपनी दोनों बेटियों के साथ खूब मस्ती करती दिखीं

मुंबई

टेलीविजन इंडस्ट्री में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली एक्ट्रेसेस में देबिना बनर्जी हैं। शो बिजनेस में उनका करियर काफी उतार-चढ़ाव वाला रहा है। देबिना ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में कई उतार-चढ़ावों का सामना किया है और साथ ही अपने लिए एक नई पहचान भी बनाई है। देबिना ने 'रामायण' में अपने को-एक्टर रहे गुरमीत चौधरी से शादी की है। बीते सालों में, इस जोड़ी ने कई कपल्स गोल्स दिए हैं। इनकी दो बेटियां हैं, जिनके साथ अक्सर देबिना मस्ती करती दिखती हैं। हाल ही में उन्होंने बेटियों के साथ पूल पार्टी भी की।

जहां देबिना अपने पति और बेटियों के साथ बेहद खुश हैं, वहीं वह अपनी छोटी बच्चियों के साथ भी अच्छा समय बिता रही हैं क्योंकि वे बड़ी हो रही हैं। वे बहुत प्यारी दिखती हैं और गर्मी को देखते हुए, देबिना ने पूल के अंदर गोता लगाकर अपने बच्चों के साथ मस्ती की है। पूल के पानी के अंदर खेलते हुए दोनों खुश दिख रही हैं और उनकी तस्वीरें बहुत प्यारी हैं।

देबिना और गुरमीत की बेटियां
गुरमीत चौधरी और  देबिना बनर्जी की शादी को कई साल हो चुके हैं। उनकी पहली बेटी लियाना का जन्म पिछले साल अप्रैल में हुआ था और उनकी दूसरी बेटी दिविशा का जन्म नवंबर में हुआ था। देबिना ने अपनी प्रेग्नेंसी के अनुभव और प्रेग्नेंट होने में आने वाली चुनौतियों के बारे में कितनी खुलकर चर्चा की है, यह किसी चमत्कार से कम नहीं था। हालांकि, भगवान की कृपा से यह जोड़ा भाग्यशाली है कि उनकी दो बेटियां हैं और देबिना ने एक के बाद एक बच्चों को जन्म दिया है।

देबिना और गुरमीत की शादी
टीवी शो 'रामायण' में अपनी एक्टिंग के बाद गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी एक घरेलू नाम बन गए। एक साथ काम करते समय इस कपल को प्यार हो गया और वे फरवरी 2011 में शादी के बंधन में बंध गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button