देश

Rajasthan News: बैंक लूटने की योजना बनाते पांच बदमाशों को पुलिस ने हिरासत में लिया

झुंझुनू.

चिड़ावा रीको एरिया में डकैती की योजना बनाते तीन शातिर अपराधियों समेत दो नाबालिगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। ये पांचों बदमाश पूरी प्लानिंग के साथ एसबीआई बैंक में लूट की योजना बना रहे थे। पुलिस ने इनके पास से हथियार भी बरामद किए हैं। दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि चिड़ावा में रीको एरिया में चार दीवारी के अंदर बंद पड़े सूने मकानों के पीछे चार-पांच लड़के बैंक लूटने की योजना बना रहे हैं, जिनके पास हथियार भी हैं।

सूचना पर पुलिस ने मामले में तुरंत एक्शन लेते हुए चिड़ावा थानाधिकारी विनोद सामरिया के साथ टीम ने कार्रवाई की। मौके पर पहुंची पुलिस टीम को मकानों के पीछे बैठे हुए पांचों बदमाश दिखाई दिए, जो गुपचुप तरीके से चिड़ावा में स्टेशन रोड वाले एसबीआई बैंक में डकैती करने की योजना बना रहे थे। उनकी प्लानिंग थी कि यदि बैंक डकैती डालने के दौरान कोई आ जाता है तो उसकी आंखों मे मिर्ची डालकर लठ व पाइपों से उसके ऊपर हमला करना है लेकिन हर हाल में बैंक के ताले तोड़कर डकैती करनी है।

पुलिस ने घेराबंदी करके पांचों बदमाशों को पकड़ लिया है। उनके पास से धारदार हथियारों समेत लोहे के पाइप और लकड़ी के डंडे बरामद किए गए हैं। साथ ही लाल मिर्च की एक खुली थैली भी पुलिस ने बरामद की है। पुलिस ने सभी को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button