देश

शादी करने आ रहे एक परिवार के दूल्हे को लेकर जा रही कार मुकेरियां-तलवाड़ा मार्ग पर पेड़ से टकरा गई, ड्राइवर गंभीर रूप से घायल

हिमाचल प्रदेश
हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर शहर से गुरदासपुर शादी करने आ रहे एक परिवार के दूल्हे को लेकर जा रही कार मुकेरियां-तलवाड़ा मार्ग पर हवेल चांग गांव के पास अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई, जिससे चालक और दूल्हे की बहन गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि 4 लोगों को मामूली चोटे आईं। घायलों को स्थानीय लोगों ने शहर के एक निजी अस्पताल में लाया, जहां गंभीर रूप से घायल चालक और एक महिला का इलाज चल रहा है।

अस्पताल में दाखिल ड्राइवर नगिंदर सिंह ने बताया कि वह हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर शहर से लड़के की शादी के लिए दूल्हे की कार लेकर गुरदासपुर जा रहा था। कार में दूल्हे समेत कुल 6 लोग सवार थे और सभी बाराती करीब 2 बजे शादी समारोह के लिए हमीरपुर से निकले थे। जैसे ही वे तलवाड़ा मुकेरियां मार्ग पर गांव हवेल चांग के पास पहुंचे तो कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में उनके (ड्राइवर) समेत 5 अन्य लोग घायल हो गए, जिनमें से 2 लोगों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जबकि 4 को मामूली चोट लगने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

कार में सवार सभी बाराती हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले के रहने वाले थे। डॉक्टरों के मुताबिक दूल्हे की बहन कविता के सिर पर गंभीर चोट लगने के कारण उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है, जबकि कार चालक के सिर और सीने में तेज दर्द के कारण उसकी हालत गंभीर है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button