देश

डीपी चेंज करने के बाद स्वाति का नया आरोप, ‘ये लोग घर के CCTV से छेड़छाड़ करवा रहे हैं…’

नई दिल्ली
 विश्व हिंदू परिषद (विहिप) ने आम आदमी पार्टी (आप) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर हुई अभद्रता और मारपीट की घटना की कड़ी निंदा करते हुए मालीवाल को पत्र लिखा है।

विश्व हिंदू परिषद के महिला आयाम मातृशक्ति की प्रमुख पूनम बब्बर ने मालीवाल को पत्र लिखकर मारपीट की घटना पर संवेदना जताते हुए न्याय की लड़ाई में साथ देने का वादा किया है।

विहिप नेता ने स्वाति मालीवाल को लिखे पत्र में कहा, "आप जैसी सशक्त महिला जो राज्यसभा की सदस्य हैं और पूर्व में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष भी रही हैं, उनके साथ इस प्रकार आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव विभव कुमार जैसे व्यक्ति के द्वारा किए गए अत्याचार के विरुद्ध हम दिल्ली प्रांत मातृशक्ति आयाम की बहनें आपके साथ खड़ी हैं।"

बब्बर ने लिखा, मैं इस घटना की भरपूर निंदा करती हूं, हम एक महिला का दर्द समझ सकती हैं, जब उसके आत्म सम्मान को ठेस पहुंचाई जाती है तो वह कैसा महसूस करती है। हम महिलाएं अपनी गृहस्थी को संभालते हुए जब समाज के हित के लिए कुछ करना चाहती हैं तो हमें इन परिस्थितियों का सामना करना पड़ता है, जो हमारे लिए बड़ा दर्दनाक होता है। एक महिला होने के कारण से मैं आपको अपनी सखी मानकर यह सुझाव देना चाहती हूं कि ऐसे विधर्मियों के खिलाफ हमें डटकर खड़े रहना है और मजबूती से इनका मुकाबला करना है। मैं अपनी मातृशक्ति आयाम की ओर से और विश्व हिंदू परिषद संगठन की ओर से आपके साथ हुए इस दुर्व्यवहार पर अपनी संवेदनाएं प्रकट करती हूं। हम सभी बहनें उनके साथ खड़ी हैं, उनके स्वास्थ्य और सामाजिक भविष्य के लिए हमारी शुभकामनाएं देती हैं।

आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से सीएम आवास में हुई बदसलूकी मामला बेहद गर्मा गया है और इस पर सियासत भी चरम पर है। गुरुवार को स्वाति की शिकायत के बाद दिल्ली पुलिस एक्शन मोड में है।

जहां गुरुवार देर रात स्वाति की एफआईआर और मेडिकल हुआ। वहीं सुबह ही पुलिस उनका बयान दर्ज कराने उन्हें लेकर तीस हजारी कोर्ट पहुंची।

दोपहर होते-होते दिल्ली पुलिस की फोरेंसिक टीम सीएम आवास पर सुबूत जुटाने पहुंची और शाम तक पुलिस ने क्राइस सीन भी रीक्रिएट किया।
जब्त किया सीसीटीवी कैमरों के फुटेज और डीवीआर

इसी दौरान पुलिस ने सीएम आवास में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज और डीवीआर को जब्त कर लिया है। यह काम पुलिस ने फोरेंसिक टीम के सामने किया।

अब पुलिस इसे जांच के लिए एफएसएल को भेजेगी। जांच से पता चलेगा कि घटना के बाद फुटेज के साथ छेड़छाड़ की गई है अथवा नहीं। अगर छेड़छाड़ की बात सामने आएगी तब मुकदमे में पुलिस सुबूत मिटाने की धारा भी जोड़ेगी।
पुलिस कर रही इन बातों का पता

पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि मुख्यमंत्री के निजी सहायक विभव कुमार जब स्वाति मालीवाल की पिटाई कर रहे थे तब मुख्यमंत्री वहां थे या नहीं।

अगर उनकी मौजूदगी का पता लगेगा तब पुलिस उन्हें भी केस में आरोपित बना सकती है। उधर विभव की तलाश में दिल्ली पुलिस की कई टीम दिल्ली और पंजाब में छापेमारी कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button