देश

गैंग्स्टर रवि काना की पत्नी को किया गया गिरफ्तार, भेजा गया जेल

ग्रेटर नोएडा :

स्क्रैप माफिया रवि काना की पत्नी मधु बैंकॉक थाईलैंड में एक महीने ऐशो आराम की जिंदगी जीने के बाद अब जेल में करवट बदलकर रात गुजार रही है। जेल अधिकारियों ने बताया कि जेल में आने के बाद मधु पूरी रात बेचैन रही। रात भर उसे नहीं आई। 32 महिला बंदियों के साथ बैरक में बंद मधु ने जेल प्रशासन से बच्चों से मिलने की इच्छा जताई है।

जेल अधीक्षक ने बताया कि स्क्रैप माफिया रवि की पत्नी मधु शनिवार को मेडिकल होने के बाद जेल में आई है। जेल में उसे उम्र कैद से लेकर तमाम आपराधिक वारदातों को अंजाम देने वाली 32 महिला बंदियों के साथ बैरक में रखा गया है। अधिकारियों के मुताबिक जेल में आते ही मधु बेहद घबराई हुई थी। खाने में उसे आलू पालक और दाल के साथ रोटी दी गई। काफी देर बाद उसने दो रोटी ही खाई। इसके बाद वह बैरक के एक कोने में घंटों बैठी रही। इस दौरान उसने किसी से भी बात नहीं की। रातभर बेचैनी की हालत में उसे नींद नहीं आई। सुबह होते ही उसने जेल अधिकारियों से अपने बच्चों से मिलने की इच्छा जाहिर की। जिसपर जेल प्रशासन ने साफ इनकार कर दिया। वहीं दूसरी ओर पुलिस अब मधु का रिमांड लेकर पूछताछ करने की तैयारी में है। उम्मीद है कि वह कई बड़े राज का खुलासा करेगी।

 

जेल से 2 किलोमीटर दूर है मधु का घर

जेल से मधु की ससुराल मात्र 2 किलोमीटर दूर दादूपुर में है। लंबे समय तक वह अपनी ससुराल में रही थी, लेकिन उसके बाद ग्रेटर नोएडा, नैनीताल समेत तमाम जगह ठिकाने बदले। चर्चा है कि जिस एरिया में मधु और उसके पति रवि की तूती बोलती थी लेकिन अब वह इस एरिया की जेल में कैद हो गई है।

 

थाईलैंड पुलिस से संपर्क करने का प्रयास

एडिशनल डीसीपी ने बताया कि पूछताछ में मधु ने बताया कि उसका पति थाईलैंड में है। हालांकि आशंका यह भी जताई जा रही है कि वह वहां से दुबई भाग गया है। लेकिन पुलिस मान रही है कि रवि अभी थाईलैंड में ही है। जिसके चलते पुलिस एंबेसी के माध्यम से थाईलैंड पुलिस से संपर्क करने का प्रयास कर रही है।

रवि का नेटवर्क अभी भी कर रहा काम

सूत्रों के अनुसार मधु ने पूछताछ के दौरान बताया कि रवि अभी भी अपने गैंग सदस्यों से बैंकॉक से बात करता है और उन्हें दिशा निर्देश देता है। उसके गैंग से लगातार नेटवर्क बना हुआ है। यहां तक की अभी भी कई बड़ी कंपनियों में उसके गैंग के लोग स्क्रैप उठा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button