मध्यप्रदेश

दर्दनाक हादसा! रायसेन रोड पर बोरवेल मशीन ने चार लोगों को कुचला, मौके पर हुई मौत

भोपाल
 मध्यप्रदेश के भोपाल में दर्दनाक हादसा हो गया। बोरवेल मशीन ने पहले बस को टक्कर मारी। इसके बाद चार लोगों को ठोक दिया। हादसे में एक की मौके पर मौत हो गई है। हालांकि आधिकारिेक पुष्टि नहीं की गई है। सभी को अस्पताल ले जाया गया। हादसा गुरुवार सुबह रायसेन रोड पर सेम कॉलेज के सामने हुआ। तीन गंभीर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ग्वालियर में  तेज बाइक चलाने के शौक ने ले ली पत्नी की जान
भोपाल। पति का फर्राटे में बाइक दौड़ाने का शौक पत्नी की जान ले गया। मोटरसाइकल से महिला उछलकर सड़क पर गिरी और बाइक के साथ घसीटती चली गई। उसके सिर में गहरी चोट बैठ गई। जख्मी हालत में उठाकर पति अस्पताल तो लाया, लेकिन जान नहीं बचा सका। डॉक्टर ने सिर में चोट लगने के करण पत्नी की मौत होना बताया है। पति को एक्सीडेंट स्पॉट पर लाकर पुलिस ने घटना समझी तो पता चला बाइक की रफ्तार तेज थी। टर्न पर महिला सीट से उछलकर सड़क पर गिरी और मौत हो गई। पति की लापरवाही उसकी मौत की वजह रही है।

पुलिस ने पति पर दर्ज किया केस
आरोन के सुभाषपुरा गांव का वासुदेव बंजारा पत्नी की मौत का जिम्मेदार बन गया है। दरअसल, वासुदेव पत्नी छोटी बंजारा को लेकर शहर आ रहा था। दंपती बाइक से रवाना हुए थे। एबी रोड पर आकर वासुदेव ने बाइक दौड़ाई। छोटीबाई ने पति को धीमी रफ्तार में चलने के लिए टोका भी, लेकिन वासुदेव अपनी धुन में बाइक दौड़ता रहा। कोलार घाटी पर मजार के पास मोड़ पर भी वासुदेव ने बाइक की रफ्तार धीमी नहीं की, फर्राटे से बाइक टर्न की इसमें छोटी बाई का संतुलन बिगड़ गया वह सीट से लुढ़क कर सिर के बल सड़क पर गिरी।  छोटीबाई की मौत वासुदेव की लापरवाही से हुई है। इसलिए उस पर गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है।

माता पूजन को जा रहे लोग हादसे में चोटिल
शाजापुर में बज्जाहेड़ा से पचेटी माता पूजन करने जा रहे 40 लोगों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। हादसे में 12 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। घायलों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। घायलों को जिला अस्पताल लाया गया है।

चलती स्कूटी में लगी आग, कूदकर बचाई जान
बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रहे शख्स की इलेक्ट्रिक स्कूटी में आग लग गई। स्कूटी पर बैठे युवक और बच्चों ने कूदकर जान बचाई। कुछ ही सेकंड में स्कूटी जलकर खाक हो गई। घटना इंदौर के महू के मलेंदी गांव की है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button