देश

बजट भारत को हर क्षेत्र में पिछले 10 वर्षों में हासिल किए गए मील के पत्थर पर प्रकाश डालता है : अमित शाह

नई दिल्ली
वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने आज (1 फरवरी) को अंतरिम बजट पेश कर दिया है। अंतरिम बजट में केंद्र सरकार ने लोगों के लिए कई योजनाओं की घोषणा की है। वहीं, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को कहा कि अंतरिम बजट 2024 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 2047 तक विकसित भारत के दृष्टिकोण को प्राप्त करने का रोडमैप तैयार करता है।

शाह ने यह भी कहा कि बजट भाषण भारत को हर क्षेत्र में अग्रणी राष्ट्र बनाने की अपनी यात्रा में मोदी सरकार द्वारा पिछले 10 वर्षों में हासिल किए गए मील के पत्थर पर प्रकाश डालता है। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने गुरुवार को अपना लगातार छठा बजट पेश किया।

अमित शाह ने अपने X अकाउंट पर लिखा कि बजट भाषण अमृत काल के दौरान भारत को हर क्षेत्र में अग्रणी राष्ट्र बनाने की अपनी यात्रा में मोदी सरकार द्वारा पिछले 10 वर्षों में हासिल किए गए मील के पत्थर पर प्रकाश डालता है। इन्हीं उपलब्धियों की नींव पर, विकसित भारत की भव्य इमारत का निर्माण किया जा रहा है। उत्कृष्टता की इस यात्रा के माध्यम से देश का नेतृत्व करने के लिए मोदी जी और व्यावहारिक बजट भाषण के लिए वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण जी को मेरा हार्दिक आभार।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button