फ़िल्म जगत

गधराज ‘बिग बॉस 18’ से हुआ बाहर, पहले हफ्ते में नहीं हुआ कोई एलिमिनेशन

'बिग बॉस सीजन 18' में कुल 18 स्टार्स ने घर में कदम रखा। साथ ही जब 19वें के मेंबर की एंट्री हुई तो हर कोई हैरान रह गया। वह गढ़राज थे। जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। हालाँकि कुछ दिन पहले पेटा इंडिया ने शो के रिकॉर्ड्स और सलमान खान को एक लेटर रीयल्टी स्टूडियो से छुट्टी दे दी थी। और अब उस बात पर अमल कर लिया गया है।

'पीपुल्स फॉर एनिमल्स' नामक एक प्लेस ने भी शो के स्टार्स की आलोचना की थी और उन पर ब्रेकअप के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था। उन्होंने अपने 'मनोरंजन' के लिए किले को कठिन स्थिति में रखने का आरोप लगाया और होटल को छोड़ने का फैसला किया।

गढ़राज से छूटने के बाद अब पीएफए ​​ने एक पोस्ट में मूल्यांकन किया है और इसमें मेनका गांधी को अनुभव बताया है। लिखा, 'इस मामले में हस्तक्षेप करने के लिए पीपुल फॉर एनिमल्स की अध्यक्ष श्रीमती मेनका ने संजय गांधी को धन्यवाद दिया। यह सक्सेस कम्यूनिटी के सभी लोगों के सामूहिक प्रयास से मिला है, जो गिल्ड की रिहाई के लिए दिए गए थे।'

'बिग बॉस 18' से नहीं हुआ कोई एलिमिनेट सलमान खान के शो में भी जिस मकसद से गजराज को लाया गया था, उस पर तो अब पानी फेर दिया गया है। वहीं, डेज एपिसोड से किसी को भी एलिमिनेट नहीं किया गया है। दशहरा के यंत्र पर उन्हें काम पर लगा दिया गया है और एक और मौका देते हुए खुद को साबित करने के लिए कहा गया है। इस सप्ताह एनालॉग एनालॉग, अविनाश मिश्रा, गुणरत्न, करणवीर मेहरा और मुस्कान बामने नामांकित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button