फ़िल्म जगत

एक्‍स असिस्‍टेंट ने भी रैपर कान्‍ये वेस्‍ट पर रेप का केस कराया दर्ज

अमेरिकी रैपर कान्‍ये वेस्‍ट लगातार नए आरोपों का सामना कर रहे हैं। अब उनकी एक पूर्व सहायक ने उन पर मुकदमा दायर किया है, जिसमें रेप से लेकर कई सनसनीखेज दावे किए गए हैं। लॉरेन पिसियोटा नाम की इस एक्‍स-असिस्‍टेंट का अरोप है कि सीन 'डिडी' कॉम्‍ब्‍स संग एक स्‍टूडियो सेशन के दौरान उनका रेप हुआ। पिसिकोटा का कहना है कि कान्‍ये वेस्‍ट ने उनकी ड्रिंक में ड्रग्‍स मिलाया और फिर उनके साथ नशे की हालत में रेप किया। यही नहीं, महिला ने यह भी दावा किया है कि कान्‍ये अपनी एक्‍स-वाइफ बियांका सेंसरी की मां यानी अपनी सास के साथ सेक्‍स-संबंध बनाना चाहते थे।

लॉरेन पिसियोटा साल 2021 से 2022 तक कान्‍ये वेस्ट की असिस्‍टेंट थीं। PEOPLE मैगजीन ने पिसिकोटा की ओर से दायर मुकदमे की याचिका के हवाले से ये खुलासे किए हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि पिसियोटा ने अपनी शिकायत में दावा किया है कि कान्‍ये वेस्ट जिन लोगों के साथ वह संबंध रखते थे, वह उनकी माताओं के साथ सोना चाहते थे, सेक्‍स करना चाहते थे।

'उसने मेरी ड्रिंक में दवा मिला दी, मैं होश खो बैठी'
लॉरेन पिसियोटा 'ओनली फैंस' मॉडल भी हैं। याचिका में उन्‍होंने आरोप लगाए हैं कि कान्ये वेस्‍ट ने कैलिफोर्निया में सीन 'डिडी' कॉम्ब्स के साथ एक स्टूडियो सेशन के दौरान उनकी ड्र‍िंक में एक 'दवा' मिला दी और फिर उनके साथ मारपीट की। उसने दावा किया कि रैपर ने ही उनके लिए वह ड्रिंक मंगवाई थी। जिसे पीने के कुछ समय बाद वह होश में नहीं थीं।

उस रात के कुछ समय बाद कंपनी से निकाल दिया
पिसियोटा ने कहा है, 'कुछ ही समय बाद मुझे अजीब महसूस होने लगा। मैं अपने शरीर और बोलने पर नियंत्रण खोने लगी। जब मैं जगी तो मुझे कुछ याद नहीं आ रहा था। लेकिन मैं बहुत शर्मिंदगी महसूस कर रही थी। उसने मेरे साथ रेप किया था।' लॉरेन पिस‍ियोटा के मुताबिक, इसके कुछ समय बाद ही उन्‍हें कंपनी से निकाल दिया गया।

बियांका से शादी से पहले उनकी मां को जानते थे कान्‍ये वेस्‍ट!
कान्‍ये वेस्‍ट की पूर्व पत्‍नी बियांका सेंसरी की मां का नाम अलेक्जेंड्रा सेंसरी है। पिसियोटा का दावा है कि 2022 में बियांका से शादी से पहले उनकी मां अलेक्‍जेंड्रा रैपर कान्ये वेस्‍ट की 'ऑन-कॉल सेक्स पार्टी' का हिस्‍सा थीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button