देश

बिहार-पटना में तेजस्वी वाले बंगले में पहुंचे सम्राट चौधरी

पटना.

उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी अपने नए घर में प्रवेश कर चुके हैं। पटना के 5 देशरत्न स्थित जिस बंगला (सरकारी आवास) को लेकर खूब सियासत हुई। अब उसमें ही सम्राट चौधरी ने आज गृह प्रवेश किया। पूजा-पाठ कर विजयादशमी को उन्होंने पांच देशरत्न मार्ग स्थित आवंटित किए गए आवास को उन्होंने अपना नया पता बना लिया।

इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि विजयादशमी के दिन शुभ काम की शुरूआत करते हैं। बिहार से असुरी ताकतों को भगाना ही हमलोगों का लक्ष्य है। असत्य पर सत्य की विजय कराना और बिहार को विकास की ओर ले जाना।

तेजस्वी यादव ने इस बंगला को खाली किया था
बता दें कि कुछ दिन पहले ही पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने इस बंगला को खाली किया था। महागठबंधन सरकार में उप मुख्यमंत्री बनने के बाद तेजस्वी को 5 देशरत्न मार्ग आवंटित किया गया था। जब वह उपमुख्यमंत्री नहीं रहे, तब भी उन्होंने बंगला खाली नहीं किया। भवन निर्माण विभाग से नोटिस जारी होने के बाद तेजस्वी यादव को बंगला खाली करना पड़ा था।

चाहे वो नेता हो या पत्रकार, किसी नहीं छोडूंगा
तेजस्वी यादव के बंगला खाली करते हुए सियासत शुरू हो गई थी। भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता दानिश इकबाल ने आरोप लगाया कि उप मुख्यमंत्री के रूप में तेजस्वी यादव को 5 देशरत्न मार्ग का जो बंगला आवंटित किया गया था, उससे निकलते समय वह सोफा-कुर्सी, एसी और यहां तक कि नल की टोंटी तक उखाड़ ले गए। इसके बाद तेजस्वी यादव ने इसपर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है। इतना ही नहीं तेजस्वी यादव ने यहां तक कह दिया कि जिन जिन लोगों के मेरे ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं, उनको मैं लीगल नोटिस भेजूंगा। चाहे वो नेता हो या पत्रकार, किसी नहीं छोडूंगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button