फ़िल्म जगत

जी स्टूडियोज और अनिल शर्मा ने नए प्रोजेक्ट ‘वनवास’ की घोषणा की

मुंबई,

 जी स्टूडियोज और अनिल शर्मा ने दशहरा के अवसर पर अपने नए प्रोजेक्ट 'वनवास' की घोषणा की है। गदर: एक प्रेम कथा और गदर 2 जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए मशहूर ज़ी स्टूडियोज़ और अनिल शर्मा अब फिल्म वनवास बनाने जा रहे हैं।मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक अनाउंसमेंट वीडियो शेयर किया है, जिसमें ,अपने ही अपनों को देते हैं: वनवास का फर्स्ट लुक दिखाया गया है। इसमें राम राम गाना भी है, जो फिल्म के दिव्य माहौल को और बेहतर बनाता है।

अनिल शर्मा ने कहा, रामायण और वनवास एक अलग ही कहानी है, जहां बच्चे अपने माता-पिता को वनवास दिलाते हैं। कलयुग का रामायण जहां अपने ही देते हैं अपनों को वनवास।

ज़ी स्टूडियोज़ के चीफ़ बिज़नेस ऑफ़िसर उमेश कुमार बंसल ने कहा, हम इस तरह की एपिक स्टोरी का समर्थन करके बहुत खुश हैं। यह एक शानदार प्रोजेक्ट है। यह बच्चों और उनके माता-पिता के आधुनिक समय के रिश्ते पर एक नया नज़रिया है। हमारा लक्ष्य दर्शकों को पहले कभी न देखा गया अनुभव प्रदान करने का, और वनवास के साथ, हमें विश्वास है कि हम इसे हासिल करेंगे। यह कहना सही होगा कि वनवास कलयुग की रामायण है।हम इस तरह के शानदार प्रोजेक्ट का समर्थन करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। वनवास आज के पारिवारिक रिश्तों पर एक नया नजरिया पेश करता है, और हमें यकीन है कि यह दर्शकों को असल में एक अनूठा अनुभव देगा।

अनिल शर्मा द्वारा लिखित-निर्मित और निर्देशित फिल्म वनवास जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा वर्ल्ड वाइड रिलीज़ की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button