स्वस्थ-जगत

बालों के लिए कॉफी का उपयोग करने के तरीके, जिन्हें आप घर पर आसानी से आजमा सकते हैं

बालों पर नुक्सान पहुंचाने वाले 7 अलग-अलग नुस्खे आज हम आपको बताएंगे बालों पर नुक्सान पहुंचाने वाले 7 अलग-अलग नुस्खे। असल में हम आपको बताते हैं बालों पर बालों की लंबाई बढ़ाने के लिए 7 ऐसे तरीके जो बालों से लेकर बालों की लंबाई तक बढ़ाते हैं, हर समस्या को ठीक कर देंगे।

फ़रज़ी बालों के लिए आपने एक कटोरी लेनी है और आकार वाले बालों पर 2 बालों वाले बालों को लगाया है। 30 मिनट बाद बालों को हेयर वॉश कर लें। इस नुस्खे को 2 सप्ताह तक यूज़ करने से बाल फ़र्ज़ी फ्री हो जाएँ।

अगर आपके बालों की वैलून कम है तो 1 नकली बालों को अंडे के सफेद भाग में अपने बालों पर लगाएं और 30 मिनट तक लगाएं रखें। बाद में नामांकन पानी से हेयर वॉश कर लें।

फुला से बाहर डैंड्रफ से बाहर डैंड्रफ के लिए 1 मैक्सिकन अपोलो पाउडर में टी ट्री ऑयल की कुछ बूंदे मिलाकर अपने बालों पर लगाएं। लगभग 20 मिनट तक इसे बालों पर लगाए रखने के बाद हेयर वॉश कर लें। आप इसे सप्ताह में 1 बार इस्तेमाल कर सकते हैं।

लंबे बालों के लिए शानदार बालों के लिए 1 नारियल का तेल और 1 नारियल का तेल अच्छे से लंबे बालों के लिए और लगभग 1 घंटे तक ऐसे ही रहें। आप सप्ताह में 1 बार इस नुस्खे का इस्तेमाल करके अपने लंबे बालों को लेवल बना सकते हैं।

ऐसे में बालों में शाइन पाने के लिए आप एक मियां में 1 नमूना फिल्म ग्रुप वाले से मिलकर बालों पर शाइन पाएं और 20-30 मिनट तक लगाएं छोड़ें। बाल धोने के बाद आपको वही लुक मिलेगा।

बाल बढ़ाने का 1 तेल का मिश्रण फिर देखिये कैसे है ये टैक्सी अपना असर दिखाने वाला।

ऐसे हुआ मुलायम और टोकियो और 1 मिज़ाज़ और 1/2 मिशाल मैश किए हुए एवोकाडो एकसाथ हेयरस्टाइल पर 30 मिनट तक के लिए फर्नीचर छोड़ दें। फिर देखें आपके बाल कैसे चमकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button