टेक्नोलॉजी

सैमसंग AI हो सकता है पेड सब्सक्रिप्शन सेवा

सैमसंग ने इस साल गैलेक्सी सीरीज में एआई को हरी झंडी दी थी। गैलेक्सी एआई फीचर्स को मुफ्त में उपलब्ध कराया जा रहा है। अगले साल के अंत तक इन फीचर्स का भुगतान किया जा सकता है। हाल ही में सैमसंग की तरफ से नई प्रेस रिलीज जारी की गई है। इसमें सैमसंग के कई सारे मॉडल शामिल किए गए हैं। गैलेक्सी टैब S10 और गैलेक्सी S24 FE के बारे में बाद में ली गई जानकारी दी गई है। सैमसंग की तरफ से बहुत सारी सुविधाएँ शामिल होंगी, AI सुविधाएँ शामिल होंगी।

कंपनी की तरफ से इस साल की शुरुआत में भी ऐसी ही पसंद की गई थी। एआई को लेकर पेड मॉडल पर विचार किया जा रहा था। अभी तक साफ नहीं किया गया है कि इसमें किस फीचर को शामिल किया जाएगा। यानि कि किसका इस्तेमाल करने के लिए आपको भुगतान करना होगा। जबकि सैमसंग हेल्थ हेड्स की तरफ से कहा गया है कि हेल्थ ऐप्स का सब्सक्रिप्शन लिया जा सकता है। यानी इसे गायब करने के लिए अलग से भुगतान करना पड़ सकता है। हालाँकि अभी तक कोई अलग प्लान नहीं लाया गया है।

सैमसंग की तरफ से AI फीचर्स में हो सकते हैं बड़े बदलाव- इससे पहले भी सैमसंग की तरफ से पेड सब्सक्रिप्शन का संकेत दिया गया था। AI फीचर्स के साथ आपको कई अलग-अलग फीचर्स भी दिए जा सकते हैं। उनका कहना था कि अगर आप किसी सुविधा के लिए भुगतान करेंगे तो इसमें कई अन्य सुविधाएं आसानी से मिल जाएंगी। इस जजमेंट का सीधा मतलब यह है कि इंटरनेशनल और एक्सटर्नल दोनों ही मामले पर सैमसंग की तरफ से विचार किया जा रहा है। मूल सैमसंग की तरफ से सेवा के बदले पेड रेवेन्यू जनरेट पर विचार किया जा रहा है। साथ ही सबसे बढ़िया बेस भी तैयार किया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button