देश

बिहार-गोपालगंज में शराब तस्कर और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़

गोपालगंज.

गोपालगंज जिले के भोरे थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव में सोमवार को पुलिस और शराब तस्करों के बीच मुठभेड़ हो गई। इसमें एक सिपाही गोली लगने से घायल हो गया, जिसे तुरंत इलाज के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज में भर्ती कराया गया। इतना ही नहीं पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में गोलीबारी की। इसमें एक तस्कर के पैर में गोली लगी है। उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि गोपालगंज पुलिस को यह गुप्त सूचना मिली थी कि जलालपुर के रास्ते तस्कर शराब लेकर गुजरने वाले हैं। सूचना मिलते ही पुलिस ने शराब तस्कर का पीछा करने लगी। शराब तस्कर अपने को पुलिस से घिरता देख गोलीबारी शुरू कर दी, जिसमें एक सिपाही घायल हो गया।

भागने की कोशिश कर रहे तस्कर पर पुलिस को मारी गोली
घटना के बाद तस्कर मौके से फरार हो गए लेकिन पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उनके ठिकानों पर छापेमारी की। इस दौरान एक तस्कर पुलिस की गिरफ्त में आ गया जबकि अन्य तस्कर फरार हो गए। अन्य शराब तस्करों की तलाश में लगातार छापेमारी जारी है। भागने की कोशिश कर रहे तस्कर पर पुलिस ने भी फायरिंग की। इसमें उसके पैर में गोली लगी है। उसे भी इलाज के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज में भर्ती कराया गया है। एसपी अवधेश दीक्षित ने सदर अस्पताल पहुंचकर घायल सिपाही और तस्कर का हाल-चाल लिया और घटना की पूरी जानकारी ली। पुलिस फिलहाल अन्य तस्करों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चला रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button