देश

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान की फैमिली ने करीबियों से की मिलने न आने की अपील

नई दिल्ली.

सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान की सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ गई है. बांद्रा में उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सुरक्षाकर्मियों की तादाद बढ़ा दी गई है. वहीं परिवार ने उनके इंडस्ट्री में मौजूद कई दोस्तों और करीबियों से रिक्वेस्ट की है कि वो एक्टर से मिलने न जाएं. जानकारी के मुताबिक, अपने बेहद करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी को खोने के बाद से ही सलमान बेहद दुखी हैं. बाबा, सलमान के लिए सिर्फ दोस्त ही नहीं बल्कि एक परिवार जैसे थे.

हाल ही में जब बाबा सिद्दीकी अपने बेटे जीशान के साथ सलमान खान से मिलने उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट स्थित घर पहुंचे थे, तो उनका बहुत प्यार से स्वागत किया गया था. सलमान भी एक सच्चे दोस्त की तरह इस दुखद घटना के बाद परिवार से मिलने पहुंचे. हालांकि, कल देर रात लीलावती अस्पताल से घर लौटने के बाद सलमान सो नहीं पाए और लगातार जीशान और परिवार का हालचाल पूछते रहे. सिद्दीकी परिवार के एक करीबी सूत्र ने बताया, "भाई फोन पर अंतिम संस्कार की तैयारियों और हर छोटी-बड़ी जानकारी ले रहे हैं. उन्होंने अगले कुछ दिनों के लिए अपनी सभी निजी मुलाकातें भी रद्द कर दी हैं." खबरों के मुताबिक सलमान के करीबी परिवार के सदस्य भी इस नुकसान से उतने ही दुखी हैं. अरबाज खान और सोहेल खान भी बाबा के बहुत करीब थे और उनकी इफ्तार पार्टियों में अक्सर जाते थे.

लॉरेंस ने ली जिम्मेदारी –
NCP लीडर बाबा सिद्दीकी की शनिवार रात को गोली मारकर हत्या कर दी गई. वो फिल्म इंडस्ट्री में अपनी लैविश इफ्तार पार्टियों को लेकर जाने जाते थे. कई ए-लिस्ट सेलेब्रिटीज का उनके घर आना जाता था. हाल ही में एक वायरल पोस्ट में कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली है. इस पोस्ट में गैंग ने दावा किया है कि वे सलमान खान से कोई युद्ध नहीं चाहते थे, लेकिन बाबा की हत्या की वजह उनके दाऊद इब्राहिम के साथ जुड़ाव था. हालांकि, मुंबई पुलिस ने एफबी पोस्टी की पुष्टि नहीं की है और कहा है कि इसकी जांच की जाएगी. बिश्नोई गैंग ने फेसबुक पोस्ट में कहा, "सलमान खान हम ये जंग चाहते नहीं थे. पर तुमने हमारे भाई (लॉरेंस बिश्नोई) का नुकसान करवाया. आज जो बाबा सिद्दीकी की शराफत के पुल बांधे जा रहे हैं, वो एक टाइम में दाऊद के साथ मकोका एक्ट में था. इसके मरने का कारण दाऊद को बॉलीवुड, राजनीती, प्रॉपर्टी डीलिंग से जोड़ना था.  इनके अलावा अनुज थापन का नाम भी पोस्ट में है, जिसने सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की थी, और पुलिस कस्टडी में उसकी मौत हो गई थी. गैंग का कहना है कि ये मौत उसका बदला है. बाबा सिद्दीकी मर्डर केस में मुंबई पुलिस ने अब तक तीन शूटरों की पहचान की है और मास्टरमाइंड की तलाश में लगी हुई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button