धर्म/ज्योतिष

21सितम्बर शनिवार को इन राशियों में दिखेगा लाभ

मेष राशि- आर्थिक रूप से आपका दिन अच्छा रहने वाला है। सेहत में पहले की तुलना में सुधार होगा। ऑफिस में किसी सीनियर के सहयोग से महत्वपूर्ण कार्य पूरा कर सकते हैं। परिवार के साथ सुखद यात्रा पर जाने का योग है। आज जीवनसाथी से सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है। व्यापारियों के लिए आज का दिन अनुकूल रहने वाला है।

वृषभ राशि- आज आपको किसी पुराने निवेश का अच्छा रिटर्न प्राप्त हो सकता है। आर्थिक स्थिति की इजाजत मिलने से आप कोई अपना महंगा शौक पूरा कर सकते हैं। परिवार के साथ वेकेशन मनाने का विचार कर सकते हैं। कुछ लोग भूमि, भवन व वाहन की खरीदारी पर भी विचार करेंगे। सेहत अच्छी रहेगी।

मिथुन राशि- आज धन बचाना आपके चिंता का प्रमुख कारण होगा। अच्छी एनर्जी को बचाकर रखें। धर्म-कर्म में हिस्सा ले सकते हैं। दोस्तों या कजिन के साथ अच्छा समय बिताएंगे। व्यापारियों को नए वेंचर्स शुरू करने का मौका मिल सकता है। आर्थिक से आपको संभलकर आगे बढ़ने की जरूरत है।

कर्क राशि- आज का दिन आर्थिक रूप से पॉजिटिव दिख रहा है। आपकी लाइफस्टाइल में कुछ जरूरी बदलाव आपको फिर से शेप में लाने में मददगार होंगे। दिन की शुरुआत हल्की एक्सरसाइज से करें। किसी भी तरह का जोखिम न लें। ऑफिस की पॉलिटिक्स से दूरी बनाकर रहें।

सिंह राशि- आज नए सोर्स से धन का आगमन होगा। आज का दिन किसी को प्रपोज करने के लिए अच्छा है। संपत्ति से जुड़े विवाद हल हो सकते हैं। जीवनसाथी का भरपूर साथ मिलेगा। माता-पिता की सेहत पर नजर रखना जरूरी है। ऑफिस में आपके व्यवहार से सीनियर प्रभावित होंगे। स्किल दिखाने का मौका मिल सकता है।

कन्या राशि- आज व्यापारियों के लिए अच्छा दिन है। सेहत से जुड़ी कोई बड़ी परेशानी आपके सामने नहीं आएगी। धन से जुड़ा कोई बड़ा फैसला लेने से पहले अच्छी तरह से सोच-विचार करें, जरूरत पड़ने पर फाइनेंशियल एक्सपर्ट की सलाह भी ले सकते हैं। नौकरी के नए अवसर सामने आ सकते हैं। आज का दिन संपत्ति खरीदने के लिए अच्छा है।

तुला राशि- आज आपकी आर्थिक स्थिति स्थिर रहने वाली है। आज वाहन प्रयोग में सतर्कता बरतें, वरना चोट-चपेट लग सकती है। आज ऑफिस में नई जिम्मेदारियां या भूमिकाएं मिल सकती हैं। आज किसी नए काम की शुरुआत करना अच्छा रहेगा। संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है।

वृश्चिक राशि- आज धन अप्रत्याशित सोर्स से मिल सकता है। कुछ लोगों को विदेश जाने का मौका मिल सकता है। धन संचय पर फोकस करना जरूरी है क्योंकि आने वाले दिनों में आपको पर्याप्त धन की जरूरत पड़ सकती है। व्यापारियों के लिए आज का दिन मध्यम रह सकता है। संतान की सेहत का ध्यान रखना जरूरी है।

धनु राशि- आज आपको निवेश के कई आकर्षक मौके मिल सकते हैं। नौकरी में बदलाव की इच्छा रखने वालों को नए अवसर फप्राप्त हो सकते हैं। परिवार का सपोर्ट मिलेगा। प्रेमी-प्रेमिका की मुलाकात संभव है। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वालों को आज सुखद समाचार मिल सकता है।

मकर राशि- आज का दिन अच्छा रहने वाला है- आर्थिक व शारीरिक दोनों रूप से। कुछ लोगों के मन की इच्छा पूरी हो सकती है। आज आपको दान-पुण्य करने का मौका मिल सकता है। ऑफिस में काम का दवाब बढ़ सकता है, लेकिन इसे स्मार्टली हैंडल करें। काम के तनाव को घर तक न लाएं। जीवनसाथी का भरपूर साथ मिलेगा।

कुंभ राशि- आज बड़े बजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा। किसी पुराने मित्र से मुलाकात संभव है। अपनी सेहत व जीवनसाथी की सेहत पर नजर रखें। आर्थिक रूप से सजग रहें और अपने खर्चों को सोच-समझकर करें। यात्रा के दौरान मेडिकल किट साथ रखें। वाद-विवाद से दूरी बनाएं और ऑफिस में अपने काम ईमानदारी से करें।

मीन राशि- आज पैसों से जुड़ी कोई बड़ी परेशानी आपके सामने नहीं आएगी। आज मानसिक तनाव से मुक्ति मिल सकती है। कुछ जातकों का शादी-ब्याह भी तय हो सकता है। परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे। व्यापारियों को आज मुनाफा होने की संभावना है। यात्रा के योग बन रहे हैं। बच्चों की सेहत पर नजर रखें। सिंगल जातकों की लाइफ में किसी खास व्यक्ति की एंट्री हो सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button