उत्तर प्रदेश

रितु बोलीं – सरकार की फ्री राशन योजना का मतलब देश में भुखमरी

मथुरा.
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर मथुरा वृन्दावन महानगर इकाई गांव-गांव पहुंचकर पीडीए जन-पंचायत का आयोजन आज नौवें दिन सदर बाजार स्थित ज़हर खाना मौहल्ला में अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश महासचिव डा. राजन रिजवी जी के नेतृत्व में व महानगर अध्यक्ष रितु गोयल की अध्यक्षता में आयोजित की गई।

पीडीए जन पंचायत में क्षेत्रीय लोगों को संबोधित करते हुए अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश महासचिव डा. राजन रिजवी, महानगर अध्यक्ष रितु गोयल, महानगर महासचिव अभिषेक यादव, पिछड़ा वर्ग के महानगर अध्यक्ष रमेश सैनी, सैनिक प्रकोष्ठ के महानगर अध्यक्ष सुरेश यादव, महानगर वि.स. अध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद लोधी, महानगर उपाध्यक्ष सज्जन क्रांति, महानगर उपाध्यक्ष ओमपाल सैनी, कोमल किशोर शर्मा, आदि ने संयुक्त रूप से कहा कि मोदी सरकार देश की जनता को 5 किलो फ्री का राशन की आदत डाल रही है जिससे देश की जनता शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, मंहगाई, सुरक्षा व अपने हक और अधिकारों को भूलकर फ्री के राशन में ही उलक्षी रहे फ्री का राशन देकर देश के लोगों को अपने हक और अधिकारों से वंचित करने के साथ साथ उन्हें गुलामी की ओर ले जाने का काम कर रही है।

इस देश की आबादी 140 करोड़ है और उसमें से 80 करोड लोग फ्री के राशन पर निर्भर हैं। इससे सिद्ध हो जाता है कि इस देश की आधी से ज्यादा आबादी भुखमरी व लाचारी की ओर धकेलने का काम ये मोदी सरकार कर रही है। संचालन मथुरा वृन्दावन विधानसभा प्रभारी देवकीनंदन कश्यप ने किया। इस मौके पर भूरी सिंह यादव, विपिन यादव, जमील खान, राजू खान, समशाद, गुड्डू, फारूख, रामदयाल सैनी, मनीष सैनी, साजिद, सोनू, मनोज फौजी, नेत्रपाल सिंह, अनिल, राहुल, आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button