छत्तीसगड़

खुलासा: 16 वर्षीय नाबालिग का किया अपहरण, दो दिन तक बलात्कार, मां की मदद से तालाब में फेंका

रायपुर
छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में 16 वर्षीय बालिका के साथ बलात्कार और मारपीट के बाद युवक ने अपनी मां के सहयोग से उसे तालाब के करीब फेंक दिया। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है तथा उसकी मां की तलाश जारी है। पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि जिले के पेंड्रा थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में एक बालिका से बलात्कार और मारपीट के आरोप में पुलिस ने छोटू ओट्टी (27) को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि 21 दिसंबर की शाम को जब बालिका अपने घर जा रही थी तभी छोटू ओट्टी ने कथित तौर पर बालिका को घर पहुंचाने के बहाने उसका अपहरण कर लिया था।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि छोटू बालिका को पहले करीब के जंगल ले गया और वहां से उसे अपने घर ले गया। वहां आरोपी ने कथित तौर पर बालिका के साथ दो दिनों तक बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि आरोपी और उसकी मां ने कथित तौर पर बालिका के साथ मारपीट की और बेहोश होने पर उसे गांव के बाहरी इलाके में एक तालाब के करीब छोड़ दिया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जब बालिका के पिता को इसके बारे में पता चला तब वह तालाब के करीब पहुंचे और बालिका को अस्पताल पहुंचाया। उन्होंने बताया कि बाद में बालिका के माता—पिता ने आरोपी युवक और उसकी मां के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

पुलिस ने बालिका के बयान के बाद अपहरण, धमकी और मारपीट का मामला दर्ज कर लिया था। बाद में बलात्कार और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम के तहत धाराएं जोड़ी गई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी युवक को 29 दिसंबर को गिरफ्तार कर लिया था तथा उसकी मां का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। घटना के बाद से वह फरार है। मामले की जांच की जा रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button