मध्यप्रदेश

कांग्रेस की नई कार्यकारिणी को लेकर विचार तेज

भोपाल

प्रदेश कांग्रेस की नई कार्यकारिणी के गठन 14 जनवरी के बाद होगा। भोपाल से लेकर दिल्ली तक इस पर विचार किया जा रहा है। इस बार जम्बो की जगह पर छोटी कार्यकारिणी बनाई जाएगी, उसमें भी उन्हीं नेताओं को जगह दी जाएगी जो सक्रिय है। गौरतलब है कि प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी जितेंद्र सिंह ने अपने पहले ही दौरे पर तत्कालीन प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ द्वारा बनाए गए उपाध्यक्ष, महामंत्री को हटा दिया था। इसके बाद से अब नई कार्यकारिणी को बनाया जाना है।

बताया जाता है कि जितेंद्र सिंह दिल्ली से ही इस पर काम कर रहे हैं। उन्होंने इस संबंध में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष जीतू पटवारी से कई बात की है। जीतू पटवारी की टीम में युवा चेहरों को ज्यादा पद मिलने की संभावना है। हालांकि वरिष्ठ और अनुभवी नेताओं को भी पीसीसी में रखा जाएगा। सभी जिलों और नेताओं की ओर से वरिष्ठ नेताओं और सक्रिय युवाओं के नाम जितेंद्र सिंह के पास पहुंचना शुरू हो गए हैं। जल्द ही इन नेताओं की सक्रियता की जानकारी जुटाई जाएगी। इसके बाद ऐसे ही लोगों को इसमें जगह दी जाएगी जो पार्टी के लिए लगातार जमीन पर काम कर रहे हैं। पीसीसी चीफ जीतू पटवारी सहित प्रदेश के सभी दिग्गज नेताओं से इस पर चर्चा होगी। इसके बाद इसका ऐलान किया जाएगा। इसी के साथ कुछ प्रकोष्ठों के अध्यक्षों को भी बदला जाएगा।  

जीतू सोशल मीडिया पर बोले सोशल मीडिया से रहें दूर
जीतू पटवारी ने नए साल के मौके पर अपना संदेश सोशल मीडिया के जरिए दिया। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया से दूरी बनाए। उन्होेंने कहा कि सोशल मीडिया पर ज्यादा काम करना नकारात्मकता लाता है, अच्छे काम करने से रोकता है। इसलिए राम, कृष्ण, गौतम बुद्ध, गांधी, नेहरु पर आधारित किताबे पढ़े, अच्छा व्यक्ति बनने का प्रयास करें। व्यायाम करें। देश और परिवार से प्यार करें। सोशल मीडिया से दूरी बनाएं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button