मध्यप्रदेश

खंडवा में युवक पर किए ताबड़तोड़ चाकू से वार, दर्दनाक मौत, प्रेम प्रसंग का मामला आया सामने

 खंडवा
 खंडवा में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। हत्यारे ने युवक के पेट में चाकू से ताबड़तोड़ कई वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। हत्या के समय युवक घर में अकेला था। मृतक की भाभी की तबियत खराब होने के चलते परिजन जिला अस्पताल में गए हुए थे।

जानकारी के अनुसार, मृतक युवक ने एक साल पहले गांव की ही एक लड़की से प्रेम विवाह किया था। इसके बाद से युवती का परिवार उससे नाराज था। इसी के चलते युवती के भाई ने परिवार के अपमान का बदला लेने युवक को मौत के घाट उतार दिया। मृतक के परिजनों ने युवती के भाई सहित उसके परिवार के तीन लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम जामली की है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बताया जा रहा है कि हत्या करने वाला आरोपी नाबालिग है, जो हत्या के बाद से फरार है। फिलहाल पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

खंडवा के कोतवाली थाना क्षेत्र के जमली गांव में गुरुवार को रात युवक तीरथ पिता गेंदालाल सांवनेर की हत्या कर दी गई। उसका शव सड़क पर ओंधे मुंह पड़ा हुआ था। ग्रामीणों की सूचना पर कोतवाली ​थाना प्रभारी निरीक्षक अशोक चौहान पुलिसकर्मियों के साथ घटनास्थल पहुंचे। युवक के पेट पर चाकू से कई वार किए गए थे। हत्यारे ने युवक के पेट पर इतनी बेरहमी से वार किए थे कि पेट की आंतें तक बाहर आ गई थीं। कोतवाली टीआई को लोगों ने युवक के बारे में जानकारी दी। एफएसएल टीम ने भी घटनास्थल पर जाकर मुआयना किया। इसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया।

इधर तीरथ की हत्या को लेकर उसके बड़े भाई ने बताया कि तीरथ और आरोपी की बहन के बीच में प्रेम प्रसंग था। कुछ समय पहले तीरथ उसकी बहन को लेकर चला गया था। दोनों ने शादी कर ली ​थी, लेकिन लड़की के नाबालिग होने से पुलिस ने उसे बरामद कर उसके परिवार को सौंप दिया था। उसके बाद से आरोपी और उसका परिवार तीरथ से रंजिश रखने लगा था और उसे जान से मारने की धमकी दी थी। आज सभी लोग जिला अस्पताल में थे और घर पर तीरथ अकेला था। इस मौके का फायदा उठाकर आरोपी और उसके परिवार के तीन लोगों ने मेरे भाई तीरथ की हत्या कर दी।

वहीं खंडवा डीएसपी हेड क्वार्टर अनिल सिंह चौहान ने बताया कि जमली कला गांव में तीरथ नाम के युवक की हत्या हुई है। यह सूचना पुलिस को मिली जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। फिलहाल प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आरोपी के परिवार की किसी लड़की को मृतक एक साल पहले घर से भगा कर ले गया था। उसी रंजिश के चलते यह हत्या हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button