मध्यप्रदेश

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने मन की बात कार्यक्रम का प्रसारण सुना

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव खरगोन में करेंगे 182 करोड के विकास कार्यों का शिलान्यास एवं लोकार्पण

भोपाल

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव खरगोन में एक जनवरी 2024 को प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत एवं अन्य विकास कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। कार्यक्रम नवग्रह मेला ग्राउंड पर होगा।

डॉ. मोहन यादव 182 करोड रूपये से ज्यादा के विकास कार्यों का शिलान्यास एवं लोकार्पण करेंगे। इसमें प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्ग इंदौर संभाग के 167 करोड रूपये की लागत के 41 विकास कार्यों, नानकौडी बैराज, झिरन्या एवं करही बैराज भगवानपुरा लागत 7.54 करोड, भिकनगांव झिरन्या मार्ग पर 5.88 करोड लागत के नवीन पुल निर्माण, कायाकल्प योजना 2.0 अंतर्गत खरगौन जिले में 2 करोड की लागत से सड़क निर्माण का शिलान्यास लोकार्पण करेंगे।

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने मन की बात कार्यक्रम का प्रसारण सुना

भोपाल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम के अंतर्गत दिए गए संबोधन के प्रसारण का आज मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने श्रवण किया। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने विंध्य कोठी स्थित निवास पर कार्यक्रम का प्रसारण सुना।

उप मुख्यमंत्री देवड़ा ने दी नव वर्ष की शुभकामनाएँ

भोपाल

उप मुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा ने नव वर्ष पर नागरिकों को बधाई एवं शुभकामनाएँ दी हैं। उन्होंने सभी नागरिकों की समृद्धि के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। देवड़ा ने बधाई संदेश में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्शन और मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के नेतृत्व में मध्यप्रदेश को आत्म-निर्भर बनाने और रोजगार के नये अवसर पैदा करने के लिये एमएसएमई सेक्टर को भरपूर बढ़ावा दिया जायेगा।

उप मुख्यमंत्री देवड़ा ने कहा कि बेहतर वित्तीय प्रबंधन, नीतियों और सुशासन से विकास योजनाओं के लिये किसी प्रकार की वित्तीय बाधा नहीं आयेगी। देवड़ा ने कहा कि नये साल में प्रदेश के अधो-संरचनात्मक ढाँचे को और अधिक मजबूत बनाने पर विशेष ध्यान दिया जायेगा। इससे विकास की गति में तेजी आयेगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button