उत्तर प्रदेश

Semi-nude woman’s के रेप के आरोपों का वीडियो वायरल, गाजियाबाद पुलिस से जानें, क्या है सच्चाई?

गाजियाबाद

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक महिला सड़क पर बैठी दिख रही है. उसके शरीर पर काफी कम कपड़े हैं. वीडियो में महिला से कोई व्यक्ति पूछ रहा है कि आपके साथ क्या कोई गलत हुआ है. इस पर महिला कहती है कि मेरे साथ गलत काम हुआ है. मुझे झाड़ियों में ले जाकर मेरे साथ रेप किया गया. मैंने पुलिस भी बुलाई, लेकिन मामले को रफा-दफा कर दिया गया.  

सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि महिला गाजियाबाद में लाल कुआं चौकी के पास दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस-वे पर बैठी थी. आरोप है कि कुछ लोग उसको नंदग्राम से उठाकर झाड़ियां में ले गए, जहां उसके साथ रेप किया और देर रात उसे लाल कुआं के पास छोड़ दिया.

इस मामले को लेकर यूपी कांग्रेस ने भी सरकार पर निशाना साधा है. यूपी कांग्रेस ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर शेयर करते हुए सरकार पर निशाना साधा है, जिसमें लिखा है- गाजियाबाद की सड़क पर अर्धनग्न अवस्था में बैठी एक औरत कह रही है, मैं कहती रही कि मेरे पांच बच्चे हैं, मुझे छोड़ दो. नेता का बेटा मुझे झाड़ियों में ले गया. दारू की बोतल खोली, दारू पीने के बाद मेरे साथ रेप किया.

यूपी कांग्रेस ने आगे लिखा है- यह बात कितनी मार्मिक है! कौन हैं वो नेताजी, जिन्होंने ऐसे पुत्र को जन्म दिया है? इसका पर्दाफाश होना चाहिए और उसे इतनी कठोर सजा मिलनी चाहिए कि उसे मां की ममता की कीमत समझ में आ जाए.

मामले को लेकर सहायक पुलिस आयुक्त ने क्या बताया?

इस मामले में सहायक पुलिस आयुक्त पूनम मिश्रा ने कहा कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला अर्धनग्न अवस्था में बैठी हुई है और वह कुछ आरोप लगा रही थी. इस संबंध में व्यापक रूप से जांच पड़ताल की गई तो ये चौकी क्षेत्र लाल कुआं थाना वेव सिटी का मामला था. इसमें महिला पुलिस अधिकारियों के द्वारा उस महिला से बातचीत की गई और उससे जानने का प्रयास किया गया.

इसके अलावा अन्य साधनों की मदद से उसके घर का पता चल गया है. उसके परिजनों से संपर्क कर लिया गया है. उन्हें बुलाया गया है. महिला मानसिक रूप से विक्षिप्त बताई जा रही है. पूर्व में भी वह हरिद्वार, रुड़की आदि स्थानों पर इसी तरह से चली गई थी. वह अचानक घर से चली जाती है. महिला को उसके परिजनों के सुपुर्द करने की कार्रवाई की जा रही है. इसी के साथ अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button