उत्तर प्रदेश

अयोध्या गैंगरेप के आरोपी मोईद खान के शॉपिंग काम्प्लेक्स पर चलेगा CM का बुलडोजर

 अयोध्या

 अयोध्या के भदरसा गैंगरेप मामले में आरोपी मोईद खान के शॉपिंग कॉम्प्लेक्स पर आज बुलडोजर चलेगा। इसकी जानकारी एसडीएम सोहावल ने दी है। एसडीएम ने बताया कि आज सुबह लगभग 11 बजे आरोपी मोईद खान के कॉम्प्लेक्स पर बुलडोजर की कार्रवाई की जाएगी। इस बिल्डिंग में एक बैंक का कार्यालय भी है। कार्रवाई से पहले सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए हैं। मौके पर पुलिस बल की तैनाती भी की जा रही है।

शॉपिंग कंपलेक्स को खाली कराया गया

जानकारी के अनुसार, शॉपिंग कंपलेक्स को खाली कराया जा चुका है। पीएनबी ने भी अपने दफ्तर को खाली कर दिया है। शॉपिंग कंपलेक्स का एक तिहाई हिस्सा नेस्तनाबूद होगा। आरोप है कि मोईद खान ने शॉपिंग कॉम्प्लेक्स को सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा कर बनाया था।

बेकरी पर चल चुका है बुलडोजर

इससे पहले आरोपी मोईद खान की बेकरी पर भी बुलडोजर चलाया जा चुका है। आरोपी मोईद खान व राजू खान के डीएनए टेस्ट के लिए सैंपल लिया जा चुका है। रिपोर्ट का इंतजार का अभी इंतजार है।

आरोपी समेत दो लोग किए जा चुके हैं गिरफ्तार

अयोध्या पुलिस ने 30 जुलाई को जिले के पूराकलंदर थाना क्षेत्र के भदरसा नगर में बेकरी की दुकान चलाने वाले मुईद खान और उसके कर्मचारी राजू खान को 12 साल की लड़की से सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। पुलिस ने बताया कि मुईद और राजू खान ने दो महीने पहले नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया था और इस कृत्य को रिकॉर्ड भी किया था। घटना का खुलासा तब हुआ जब हाल ही में मेडिकल जांच में पता चला कि पीड़िता गर्भवती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button