देश

दोस्तों के साथ मिलकर माता-पिता के सामने से ही किशोरी का अपहरण किया, इसके बाद उसका गैंगरेप किया, की हत्या

मुजफ्फरपुर।
बिहार में मुजफ्फरपुर जिले में 45 साल का संजय राय अनुसूचित जाति कि 16 साल की किशोरी पर लगातार शादी का दबाव बना रहा था। परिजनों ने जब उससे अपनी बेटी की शादी करने से इंकार कर दिया, तो वह बौखला गया। उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर माता-पिता के सामने से ही किशोरी का अपहरण किया। इसके बाद उसका गैंगरेप किया फिर खुरपी से काटकर उसकी हत्या कर दी। यह वारदात भी कोलकाता में जूनियर डॉक्टर के साथ हुई घटना की तरह ही है। कोलकाता में भी अपराधी ने रेप के बाद धारदार हथियार से गोदकर डॉक्टर की हत्या कर दी थी। मगर, मुजफ्फरपुर में हुई वारदात में चौंकाने वाली बात यह है कि अपराधियों को पुलिस का भी कोई खौफ नहीं था। 8वीं कक्षा में पढ़ने वाली किशोरी की मां ने बताया कि संजय ने दो-तीन दिन पूर्व शादी नहीं कराने पर उसकी बेटी की हत्या करने की धमकी दी थी।

पति-बेटे को दी हत्या की धमकी
इसके बाद रविवार की रात को संजय राय अपने साथियों के साथ घर में घुसा। उसके पति और बेटे को जातिसूचक गालियां देते हुए मारने-पीटने लगा। वह बोल रहा था कि तुम्हारी बेटी कहां है, उसका रेप करेंगे। मारपीट के बाद वह चाकू और हथियार दिखाने लगा। पति और बेटे की हत्या की धमकी देते हुए वह बेटी का मुंह दबाकर उसे उठा ले गया।

अर्द्धनग्न अवस्था में मिली थी लाश
किशोरी की मां ने बताया कि हमने शोर मचाया, लेकिन कोई मदद को नहीं आया। रातभर बेटी की खोजबीन की, लेकिन नहीं मिली। अगले दिन सोमवार की सुबह गांव के कुछ लोगों ने धान के खेत में सिर के कुछ बाल और खून गिरा देखा। पोखर से सटी झाड़ी तक खून फैला हुआ था। वहां जाकर देखने पर बेटी की अर्द्धनग्न हालत में लाश मिली।

मामले की जांच के लिए बनाई एसआईटी
वारदात के बाद मंगलवार को पीड़िता की मां ने संजय समेत पांच अज्ञात आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। बुधवार को एसएसपी राकेश कुमार, सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन और पारू थानेदार मोनू कुमार ने मौके पर पहुंचे और जांच की। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया है। वारदात की जांच के लिए एसआईटी बनाई गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button