मध्यप्रदेश

भोपाल में नाबालिग का अपहरण कर 20 दिनों तक शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना की घटना सामने आई

भोपाल
 मध्य प्रदेश के भोपाल शहर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने 17 साल की नाबालिग के साथ पहले कई दिनों तक हैवानियत की घटना को अंजाम दिया है। आरोपी ने नाबालिग का पहले किडनैप किया, फिर कई दिनों तक उसके साथ दुष्कर्म किया। नाबालिग को उसने करीब 20 दिनों तक अत्याचार का शिकार बनाया। वह उसे इस दौरान दूसरे राज्य भी ले गया।

आरोपी का नाम नीरज बताया जा रहा है। वह 17 साल की नाबालिग के साथ मारपीट भी करता था। पीड़िता को धमकी देता था कि अगर उसने किसी को इस बारे में बताया तो अच्छा नहीं होगा। पीड़िता किसी तरह भागने में सफल रही और घर लौट आई। फिर मामला पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस ने मामले में कई खुलासे किए हैं।
पुलिस का कहना

पुलिस ने बताया कि घटना 19 जुलाई से 10 अगस्त के बीच हुई। पीड़िता ने 10वीं पास की है। आरोपी नीरज भोपाल में उसे एक कमरे में ले गया और रात भर वहीं रखा। अगले दिन वह उसे बिहार ले गया। उसने नाबालिग को अलग-अलग शहरों में रखा। वहां भी उसके साथ बुरा व्यवहार हुआ। हबीबगंज पुलिस ने बताया कि शनिवार को मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी पीड़िता को धमकी देता था कि अगर वह उसके साथ आने से इनकार करती है तो वह उसके परिवार को मार देगा। एक दिन जब आरोपी सो रहा था तब मौका पाकर पीड़िता भागने में कामयाब रही। जैसे तैसे वह घर पहुंच गई। इसके बाद उसने मामला दर्ज करवाया। आरोपी अभी तक पकड़ा नहीं जा सका है। जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button