देश

वैष्णो देवी मार्ग में स्थित दो दुकान में आग लग गई, यात्रा के दौरान आग लगने से श्रद्धालुओं में मची अफरातफरी, CRPF पहुंची

नई दिल्ली
देशभर में हो रही भारी बारिश के बीच जहां कई राज्यों में लैडस्लाइड और बादल फटने से जनजीवन अस्त व्यस्त है वहीं वहीं शिवालयों और माता के मंदिरों में भक्तों की भीड़ लगी हुई है। इसी कड़ी में वैष्णो देवी यात्रा रोकी गई है। दरअसल, यात्रा मार्ग में आग लगने के चलते यात्रा रोकने की वजह बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, वैष्णो देवी मार्ग में स्थित दो दुकान में आग लग गई। आग की तेज लपटे देख श्रद्धालुओं की यात्रा रोक दी गई है। सूचना मिलते ही मौके पर कटरा पुलिस और CRPF पहुंची हुई है और आग बुझाने के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं। हालांकि, दुकान में आग लगने के बाद  किसी भी तरह की जनहानि नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि वैष्णो देवी के बैटरी कार मार्ग पर हिमकोटि में कपड़ों की एक दुकान में शार्ट सर्किट से आग लगी है।

बता दें कि भारी बारिश के बावजूद माता के दरबार में भक्तों का सैलाब जारी है। बीते 3 अगस्त को 27 हजार श्रद्धालुओं ने मां वैष्णो देवी के दर्शन किए। 4 अगस्त (रविवार) को दोपहर 3 बजे तक 14,800 श्रद्धालुओं ने पंजीकरण कराया और मां वैष्णो देवी भवन की ओर रवाना हो चुके थे।इसके साथ ही श्रद्धालुओं को यात्रा के दौरान पूरी सावधानी बरतने की सलाह दी जा रही है।

इसके अलावा अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार को जम्मू से कटरा की त्रिकुटा पहाड़ियों के बीच स्थित श्री माता वैष्णो देवी के पवित्र गुफा मंदिर तक की बहुप्रतीक्षित सीधी हेलीकॉप्टर सेवा शुरू हो गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button