देश

राजस्थान-अजमेर में बदमाशों ने लाठी-डंडों से युवक पर किया हमला

अजमेर.

अजमेर की गंज थाना क्षेत्र में बीते दिनों 10 से 12 बदमाशों ने युवक पर लाठी-डंडों से जानलेवा हमला कर दिया। हमले के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। शिकायत के बाद पुलिस ने महज 151 में आरोपियों को गिरफ्तार कर खाना पूर्ति कर दी। जिसे लेकर पीड़ित युवक शुक्रवार को एसपी कार्यालय पहुंचा और शिकायत देकर आरोपियों की गिरफ्तार की मांग की। पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हुई है। पीड़ित ने सीसीटीवी फुटेज एसपी को मुहैया करवाए हैं।

नरसिंहपुर रामनगर अजमेर निवासी पवन कुमार पुत्र चांदमल ने अजमेर एसपी को शिकायत देकर बताया कि 9 जुलाई की रात 10 से 12 लड़के मोटरसाइकिल पर सरिए और डंडे लेकर आए और दुकान में तोड़फोड़ कर दी। साथ ही घर में घुसकर मारपीट भी की गई। पीड़ित ने बताया कि बदमाशों के द्वारा उस पर जानलेवा हमला किया गया। जिससे उसकी आंख में चोट लगी और दुकान के बाहर खड़े कस्टमर पर भी हमला किया गया, जिसका जेएलएन हॉस्पिटल में उपचार करवाया गया। शिकायत में बताया कि उसकी मां संतोष जो दुकान पर बैठी थी बदमाशों ने उनके साथ भी मारपीट की। इसके बाद बदमाशों ने पूरे मोहल्ले में हथियार लहराकर दहशत फैलाई। इससे पहले 8 जुलाई को बदमाश मोहल्ले में लड़ाई-झगड़ा कर रहे थे, उसने इन लोगों को रोका था। इसी रंजिश के कारण इन लोगों हमला किया है। इसकी शिकायत गंज थाने में दी थी। पीड़ित ने अजमेर एसपी को शिकायत देकर मांग की है कि बदमाशों के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट में केस दर्ज कर गिरफ्तार किया जाए। सभी आरोपियों से और उसके परिवार को लगातार जान से मारने की धमकियां भी दे रहे हैं।

CCTV में कैद हुई वारदात
परचूनी की दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी में बदमाशों के द्वारा जानलेवा हमले की घटना कैद हुई है। जिसमें कुछ युवक लाठी-डंडों से लैस होकर आए और दुकान के बाहर खड़े युवक पर जानलेवा हमला कर दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button