एजुकेशनदेशमध्यप्रदेश

आवासीय विद्यापीठ में नाबालिग बच्चे से दुष्कृत्य

वार्डन कम सफाई कर्मी पर आरोप

Realindianews.com
भोपाल। मध्य प्रदेश के सतना शहर में स्थित सरस्वती विद्या परिषद द्वारा संचालित आवासीय विद्यालय उतैली में नाबालिग छात्र के साथ अप्राकृतिक कृत्य किए जाने का प्रकरण सामने आया है। कक्षा सातवीं के छात्र के साथ हॉस्टल के वार्डन कम सफाई कर्मी ने सुबह साढ़े नौ बजे दुष्कर्म किया। नाबालिग छात्र ने घटना से परिजनों को अवगत कराया वहीं इस मामले को विद्यालय प्रबंधन दबाने की कोशिश करता रहा। फिलहाल परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी वार्डन को हिरासत में ले लिया है।
कोलगवां थाना पुलिस ने बताया कि आवासीय विद्यालय उतैली में कक्षा सातवीं के छात्र पेट दर्द की वजह से स्कूल नहीं गया। सुबह साढ़े नौ बजे जब वह हॉस्टल पर था तभी वार्डन राजेन्द्र सेन (43)आया और उसे डरा-धमकाकर कपड़े उतरवा लिए। इसके बाद खुद भी कपड़े उतार दिए और उसके साथ दुष्कर्म करने लगा।


प्राचार्य ने कहा आप मत आइए मैं देख लूंगा
छात्र के साथ हुई घटना के मामले में परिजनों ने विद्यालय के प्राचार्य से फोन पर बातचीत की। इस दौरान प्राचार्य राजकुमार गौतम इस मामले में कोई एक्सन लेने की जगह परिजनों को समझाते रहें कि वह अपने आप मामले को देख लेंगे। प्राचार्य के इन शब्दों को सुनने के बाद परिजन विद्यालय पहुंच गए। करीब दो घंटे तक उन्हें टहलाया गया। प्राचार्य मिले नहीं लिहाजा वे थाना जा पहुंचे। बताया जाता है कि छात्र रीवा जिले के रघुराजगढ़ थाना मनगवां का रहने वाला है।
पुलिस गिरफ्त में आरोपी
कोलगवां थाना प्रभारी सुदीप सोनी ने बताया कि पीडि़त छात्र के परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर हिरासत में ले लिया गया है। कल न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button