उत्तर प्रदेशराजनीति

ब्रेकिंग न्यूज : अतीक और उसके भाई की हत्या

मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाते वक्त हमलावरों ने मारी गोली

Realindianews.com
प्रयागराज। मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाते वक्त अतीक और उसके भाई अशरफ की प्रयागराज में पुलिस सुरक्षा के बावजूद हत्या कर दी गई है। हत्या किसने की यह पता नहीं चला है। शनिवार रात अतीक अहमद को कॉल्विन अस्पताल में मेडिकल के लिए ले जा रही पुलिस की गाड़ी पर अज्ञान लोगों ने हमला किया। इन लोगों ने पुलिस की गाडिय़ों पर फायरिंग की। हमले में अतीक और अशरफ की मौत हो गई। हालांकि यूपी पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी कह नहीं रही है।
अतीक और उसके भाई की हत्या को लेकर खबरों का बाजार गर्म
शनिवार की रात्रि जैसे ही अतीक एवं उसके भाई अशरफ की हत्या की खबर मीडिया एवं शोसल मीडिया में दिखाई गई वैसे ही लोगों व्दारा तरह-तरह की बाते चलने लगी। कई लोगों का कहना था कि कई राजनीतिक पार्टी के दिग्गज नेता पहले ही कह रहे थे कि अब अतीक की भी हत्या हो जाएगी। इस घटना को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है लेकिन घटना की जानकारी देने से पुलिस बच रही है। मीडिया कर्मियों नें घटना के बारे में पूछा तो पुलिस ने अभी तक कुछ भी जानकारी नहीं दी है।
अतीक के बेटे का सुबह हुआ था सुपुर्द-ए-खाक
शनिवार की सुबह 10 बजे माफिया अतीक अहमद के बेटे असद को प्रयागराज के कब्रिस्तान में दफनाया गया था। असद के नाना हामिद अली समेत 20-25 रिश्तेदारों को ही कब्रिस्तान में पुलिस ने जाने दिया। बेटे के जनाजे में अतीक शामिल नहीं हो पाया था। सुपुर्द-ए-खाक की रस्म के दौरान कसारी-मसारी कब्रिस्तान की ड्रोन से निगरानी की गई। पुलिस की सुरक्षा की भी सख्त थी। उधर, मामले में मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए गए हैं। जिला मजिस्ट्रेट ने नगर मजिस्ट्रेट अंकुर श्रीवास्तव को जांच अधिकारी बनाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button