देशमध्यप्रदेश

बैंक के सामने दिनदहाड़े लूट कर वृद्ध की गोली मारकर हत्या

22 लाख की लूट से शहर में हड़कंप

Realindianews.com
भोपाल। मध्य प्रदेश के सतना शहर में सोमवार की सुबह अज्ञात चार बदमाशों नें एक बैंक के सामने वृद्ध को गोली मार कर 22 लाख रुपए की लूट कर मोटर साईकल में फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। लेकिन इस घटना में वृद्ध की घटना स्थल पर मौत हो गई। हमारे सतना संवाददाता से मिली जानकारी अनुसार मुख्त्यारगंज सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के सामने सोमवार की सुबह 11 बजे के लगभग अज्ञात चार बदमाश 2 बाईक में सवार होकर आए और वृद्ध को गोली मारकर 22 लाख की रकम उड़ा कर भाग गए। घटना के तुरंत बाद आसपास के लोगों नें देखा तो वृद्ध की घटना स्थल पर ही मौत हो चुकी थी।
शराब कारोबारी का था पैसा
सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के सामने शराब कारोबारी भाटिया की वैन में सवार होकर वृद्ध 22 हजार रुपए लेकर जा रहा था। तभी दो मोटर साईकल में सवार होकर आए बदमाशों नें वृद्ध को गोली माकर कर रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। भाटिया कंपनी के कर्मचारी मृतक संजय सिंह कंपनी का कैश जमा करने आया था। सूत्रों का कहना है कि आरोपियों नें पहले से रैकी की थी जिसके चलते घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद एसपी आशुतोष गुप्ता मौके पर पहुंच कर घटना स्थल का मुआयना किया और आसपास के लोगों से पूछताछ की गई साथ ही सीसी कैमसे की जांच करने के निर्देश दिये गये। पुलिस को घटना स्थल से गोली के तीन खाली कारतूस भी मिले हैं। पुलिस जांच कर रही है।
पुलिस सोशल मीडिया पर अवैध हथियार के साथ पोस्ट करने वालों पर रोक लगाए-पवन
कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) मध्य प्रदेश के उपाध्यक्ष पवन मलिक ने कानून व्यवस्था दुरुस्त करने पुलिस प्रशासन से मांग करते हुए, सतना जिले में दिन दहाड़े सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के सामने वृद्ध को गोली मारकर हत्या करने एवं लूट की वारदात की निंदा की है। इसके साथ ही, शहर में युवाओं द्वारा अवैध हथियार के साथ सोशल मीडिया में पोस्ट करने व मारपीट कर दहशत फैलाने वीडियो वायरल करने पर पुलिस से कानून व्यवस्था के लिए सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button