मध्यप्रदेश

दतिया में कूड़े के ढेर में लगी आग से एक दंपती और उनकी नाबालिग बेटी की जलकर मौत हो गई

 दतिया

 दतिया जिले में एक घर के पास कूड़े के ढेर में लगी आग से एक दंपती और उनकी नाबालिग बेटी की जलकर मौत हो गई. जबकि नाबालिग बेटा आग में गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

लांच थाना प्रभारी श्वेता सिकरवार ने बताया, यह घटना मंगलवार शाम को तिगरू गांव में घटित हुई ग्रामीण वीरू करण (37) के घर के पीछे हाईटेंशन बिजली लाइन के नीचे पड़े कूड़े के ढेर में शॉर्ट-सर्किट के कारण आग लग गई. इसके बाद आग पीड़ितों के घर तक फैल गई.

जब तक ग्रामीणों ने आग देखी और पीड़ितों को बचाने की कोशिश की, तब तक घर के मालिक वीरू करण (37) की जलकर मौत हो चुकी थी।

आग में पूरा परिवार झुलसा

पूरा परिवार आग में झुलस गया. आसपास के लोगों ने उन्हें निकालकर अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया. पत्नी और बेटी ने इलाज के दौरान दम तोड़ा वहीं पति ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया था. वहीं 7 साल का मासूम गंभीर रूप से घायल है. जिसका इलाज चल रहा है.
दतिया के लांच थाना क्षेत्र की घटना

दतिया के लांच थाना क्षेत्र के तिगरु गांव में मंगलवार दोपहर को कचरे में आग लगी थी. धीरे-धीरे आग पास के घर तक पहुंच गई. इस घर में वीरु करण (37) अपनी पत्नी सरस्वती (34), बेटे राम(7) और 9 साल की बेटी निधि के साथ रहता था. आग लगने के बाद किसी को बाहर निकलने का मौका नहीं मिला. आस पास के लोगों ने मुश्किल से आग पर काबू पाया. इसके बाद सभी को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button