छत्तीसगड़

नाबालिग से इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर 6 माह तक दुष्कर्म

रायपुर.

रायपुर में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस पूरी कहानी की शुरुआत इंस्टाग्राम से हुई है। छह महीने पहले युवक और नाबालिग की दोस्ती इंस्टाग्राम में हुई। धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे को जानने लगे। मिलने का दौर तब शुरू हुआ, जब युवक पीड़िता के गांव में सड़क निर्माण के काम में मजदूरी करने आया। इस दौरान नाबालिग लड़की को प्रेम जाल में फंसाकर छह माह तक दुष्कर्म करता रहा। आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

मामला रायपुर के अभनपुर थाना क्षेत्र का है। नाबालिग पीड़िता के परिजनों ने तीन मई को रिपोर्ट दर्ज कराया। उन्होंने रिपोर्ट में बताया कि थाना आरंग क्षेत्र के कलाई गांव का रहने वाला सुरेंद्र लोधी ने उनकी नाबालिग बेटी से इंस्टाग्राम में दोस्ती की। इसके बाद दोनों फोन पर बात करना शुरू किए। इससे दोनों में लगाव हो गया। इस दौरान युवक नाबालिग के गांव में सड़क निर्माण काम में करने के लिए आया।

ऐसे हुई दोनों की मुलाकात
नाबालिग के गांव में काम करने के दौरान युवक उससे मिलने जाया करता था। दोनों की मुलाकात होने पर सुरेंद्र लोधी प्यार करता हूं, शादी करना चाहता हूं करके लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। इसके बाद दिसंबर 2023 से दो मई 2024 तक लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा। इस बीच नाबालिग के घरवालों को इस रिश्ते का भनक लगी। परिजनों के पूछने पर उसने सारी बाते बताई।

आरोपी गिरफ्तार
नाबालिग के परिजनों के शिकायत के बाद पुलिस ने एक्शन लिया। आरोपी की खोजबीन कर उसके खिलाफ शारीरिक दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर आरोपी युवक को जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button