राजनीति

जेपी नड्डा आज नया बस स्टैंड सिंरोज में सभा को करेँगे सम्बोधित

मुरैना

 

मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दो चरण हो चुके हैं, दो चरण और शेष हैं। दोनों चरणों में मतदान काफी कम रहा है, इससे राजनीतिक दलों को भी चिंता में डाल दिया है। अब दोनों प्रमुख दलों के दिग्गज प्रदेश में अपनी उपस्थिति बढ़ा रहे हैं। गुरुवार को कांग्रेस प्रियंका गांधी मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे। वे दोपहर एक बजे मुरैना पहुंचेंगी। उनके साथ प्रदेश कांग्रेस के नेता भी रहेंगे। सागर जिले में जेपी नड्डा भी सभा करने वाले हैं।  

जेपी नड्डा सागर में करेंगे सभा
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा भी गुरुवार को प्रदेश में रहेंगे। वे सागर लोकसभा क्षेत्र के सिंरोज विधानसभा क्षेत्र ने जनसभा संबोधित करेंगे। नड्डा शाम पांच बजे लता वानखेड़े के समर्थन में नया बस स्टैंड सिंरोज में सभा लेंगे।
 इस कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर बुधवार को भाजपा के प्रदेश चुनाव प्रभारी महेंद्र सिंह एवं संभाग प्रभारी कांतदेव सिंह ने सिरोंज, कुरवाई,ओर शमशाबाद विधानसभा के कोर ग्रुप के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने सभास्थल का निरीक्षण भी किया। सिरोंज लटेरी विधानसभा के लोकसभा चुनाव कार्यालय में आयोजित बैठक में सिंह ने विधानसभावार मंडलो के बूथ क्रेंद्र की रचना के हिसाब से सभा मे आने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं और आमजनता को शामिल करने के लक्ष्य तय करते हुए दायित्वों का वितरण किया।

शहर में परिवर्तित रहेगा यातायात

सिरोंज के नवीन बस स्टैंड पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की आमसभा को लेकर यातायात परिवर्तित रहेगा। अनुविभागीय अधिकारी पुलिस उमेश तिवारी ने बताया कि आज सभा के दौरान यातायात डायवर्सन रहेगा।

– गंजबासौदा रोड से आने वाली बसों का स्टॉपेज एंजेल होटल बायपास सिरोंज एवं गुना, आरोन, बीना से आने वाली बसों का स्टॉपेज छत्री नाका सिरोंज एवं भोपाल, लटेरी से आने वाली बसों का स्टॉपेज लटेरी नाका सिरोंज पर रहेगा। वही भारी वाहनों का शहर में प्रवेश निषेध रहेगा। – गंजबासौदा एवं बीना तरफ से आने वाले वाहन जिसे भोपाल, लटेरी तरफ जाना है, वह सिरोंज बायपास से होते हुए निकलेंगे।

– भोपाल एवं लटेरी से आने वाले वाहन जो बीना एवं बासौदा तरफ जा रहे है, वह भी बायपास से निकलेंगे।

ऐसी रहेगी पार्किंग व्यवस्था

– लटेरी, भोपाल एवं गुना से आने वाले वाहनों की पार्किंग व्यवस्था न्यू स्टार पेट्रोल पंप के सामने रहेगी।

– गंजबासौदा, बीना से आने वाले वाहनों की पार्किंग व्यवस्था नई कृषि उपज मंडी व पुरानी कृषि उपज मंडी में रहेगी।

– मंचासीन एवं वीआईपी पदाधिकारियों के लिए पार्किंग पालीवाल होटल में रहेगी। वह लटेरी नाका तरफ से थाने के सामने से तालब रोड़, लेक सिटी होते हुए वीआईपी पार्किंग पालीवाल होटल पहुंचेंगे। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button